बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान का शो बिग बॉस 12 का वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार दर्शकों को दीपिका कक्कड़ का गुस्सा और सिमर का रुप देखने को मिला. रविवार के एपिसोड में, रोमिल चौधरी और सृष्टि रोड़ दीपिका कक्कड़ पर मजाक बनाते हुए पति शोएब इब्राहिम और श्रीसंत की तुलना की, जिन्हें दीपिका भाई मानती हैं.

शो में इस बार फराह खान गेस्ट बनकर आई थीं जिनके सामने एक टास्क के दौरान सृष्टि रोड़ ने कहा कि ‘साईयां तन मन में है और भाईया धन धन में है’. अपने पति के बारे में इस तरह का मजाक दीपिका कक्कड़ को बर्दाश्त नहीं हुआ और एपिसोड के अंत में रोमिल चौधरी और सृष्टि रोड़ के साथ दीपिका कक्कड़ का जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला.

अब, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम  उनका सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर एक लंबे पोस्ट में दी पत्नी दीपिका की तरफ से कहा कि सभी प्रतियोगी हमेशा उनका मजाक उड़ाते हुए उन्हें नकली कहते हैं. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि कैसे कोई पति और भाई के बीच तुलना कर सकता है, जो असली भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि समाज में हर रिश्ते का अलग मतलब और उसके लिए सम्मान है. उन्होंने सभी प्रतिभागियों और फैंस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर वह सोच रहे हैं कि जो कुछ भी उन्होंने कहा है, वह किसी को चोट पहुंचाने के लिए काफी नहीं है, तो जरुर उनमें कुछ समस्या है. दीपिका ककक्ड़ औऱ शोएब इब्राहिम ने हाल ही में शादी की है और बिग बॉस 12 के घर में दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत का भाई बहन का रिश्ता घरवालों को पसंद नही आ रहा है.

Bigg Boss 12 Day 61 16th November 2018 Episode 62 Highlights: बिग बॉस के निर्देशों की अवहेलना करने पर शिवाशीष निष्कासित, श्रीसंत फूट-फूट कर रोए

Salman Khan Katrina kaif Romantic video: सलमान खान-कैटरीना कैफ का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App