बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.Bigg Boss 12बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के साथ मशहूर टीवी शो बिग बॉस 12 के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 का 16 सितंबर को ग्रैंड प्रीमियर होने जा रहा है. जी हां इसी महीनें की 16 तारीख से एक बार फिर से आपके बिग बॉस के घर की नोंक-झोंक और टीवी पर सलमान खान देखने को मिलेंगे. लेकिन इस बीच शो के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर आ रही है और वो खबर बिग बग बॉस 12 की टाइमिंग को लेकर है. दरअसल बिग बॉस 12 शो की टाइमिंग में बदलाव किए गए हैं.

बिग बॉस 12 के प्रसारण का समय 10 बजे तय गया था, लेकिन अब बिग बॉस एक बार फिर से प्राइम टाइम पर वापसी कर रहा है. दरअसल, सलमान खान के शो बिग बॉस 12 का प्रसारण 16 सितबंर से 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. वहीं बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को लेकर भी मीडियां में कई खबरें छाई हुई हैं. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंस के तौर पर घर में एंट्री करने जा रहे हैं. भारती सिंह ने हाल ही में हर्ष से शादी रचाई है.

इसने अलावा बिग बॉस सीजन 12 के कंटेस्टेंट के नाम को लेकर अनुमान लगने शुरू हो गए हैं, जिसे लेकर कई सेलिब्रिटिज के नाम सुर्खियों में छाए हैं, इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दलजीत कौर और उनके एक्स हसबैंड शालीन भनोट, गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी,सृष्टि रोडे का भी नाम शामिल है.

Video: बिग बॉस 12 की तैयारी में जुटे सलमान खान का गोवा में दिखा कूल अंदाज

बिग बॉस 12 में आम्रपाली दुबे लाल जोड़े में मारेंगी एंट्री, निरहुआ ने खोला राज !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App