बॉलीवुड डेस्क, गोवा. टीवी का पॉपुलर रियलैटी शो बिग बॉस नए अंदाज में वापस आ गया है. बिग बॉस 12 टीवी पर 16 सितंबर से शुरु हो रहा है. इस बार के सीजन में जोड़िया नजर आएंगी. बिग बॉस फैंस का लंबा इंतजार खत्म हो गया है. अब फैंस अगले तीन महीने के लिए अपना शो देख सकते हैं. बिग बॉस के अब तक 11 सीजन के प्रीमयर को लोनावला में ही होस्ट किया है लेकिन इस बार के सीजन को गोवा में लॉन्च किया गया है, बॉलीवुड भाईजान सलमान खान ने बिग बॉस 12 को गोवा में लॉन्च किया है.

वहीं सलमान खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बिग बॉस हॉस्ट के लिए वह पहली पसंद नहीं थे बल्कि पहले यह शो शाहरुख खान को ऑफर हुआ था लेकिन कंधे की चोट और फिल्म की शूटिंग के चलते शाहरुख खान ने यह शो होस्ट करने से मना कर दिया था सलमान खान ने आगे बताया कि उन्हें यह बात हाल ही पता चली हैं. वह शाहरुख खान और बिग बॉस के मेकर्स के धन्यवाद करते है कि उन्होंने यह शो सलमान खान को दिया.

बता दें कि शाहरुख खान अपने कंधे की चोट से 2008 में परेशान थे, साथ वह उन दिनों फिल्म माई नेम इज खान की शूटिंग में भी बिजी चल रहे थे. शाहरुख खान ने अपने कंधे की सर्जरी साल 2013 में कराई थी. इस बीच बिग बॉस सीजन 4 साल 2010 में सलमान खान को मिला. क्योंकि शाहरुख खान उस दौरान फिल्म शूटिंग और कंधे की चोट के चलते उन्होंने शो करने से मना कर दिया था. उसके बाद सीजन 5 में संजय दत्त के साथ सलमान खान नजर उसके बाद से सभी सीजन को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए सलमान खान ने बताया कि पहले लोग उनसे उनकी शादी के बारे में पुछते थे लेकिन अब लोग पुछते है कि आप बिग बॉस होस्ट करेंगे ना? मुझे लगता है मैं बिग बॉस से ही शादी करुंगा. कहा बिग बॉस से मेरा सबसे लंबा रिलेशनशिप चला है.

बिग बॉस 12: सलमान खान बोले, बतौर होस्ट मेरी और संजय दत्त की जोड़ी विचित्र थी

सलमान खान बिग बॉस 12: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की प्रोफाइल, विकी, बायोग्राफी और अनसुने तथ्य

बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान की ICU में भर्ती होने की खबर निकली अफवाह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App