बॉलीवुड डेस्क, गोवा: बिग बॉस सीजन-12 का आगाज हो चुका है. गोवा में शो के प्रीमियर के दौरान सलमान खान अपने चिर परिचित रंग में नजर आए. बनियान पहनकर डांस हो या फिर दबंग स्टाइल में सवालों का जवाब, सलमान का अंदाज हर किसी को भा गया. इस दौरान जब मीडिया ने उनसे विचित्र जोड़ी को लेकर सवाल पूछा तो सलमान बोले ‘मेरी और संजय दत्त की जोड़ी विचित्र थी. हमने बिग बॉस का सीजन साथ में होस्ट किया. वो मेरे लिए मेरी बेस्ट च्वाइस थी. मैं शाहरुख खान को भी चुनुंगा. बहुत कम लोग जानते हैं कि बिग बॉस होस्ट करने के लिए शाहरुख खान को चुना गया था लेकिन कंधे में चोट की वजह से ये शो उन्हें मिल गया. मैंने इसके लिए शाहरुख खान को शुक्रिया भी अदा किया.

सलमान खान ने आगे कहा कि संजय दत्त के साथ मैंने बिग बॉस 6 को हॉस्ट किया था, वह शो जो मेने संजय के साथ किया था अब तक का सबसे बेस्ट रहा हैं. पहले लोग मुझसे पूछते थे शादी कब कर रहे हो, अब पूछते हैं बिग बॉस होस्ट कर रहे हो ना? मुझे लगता है मैं बिग बॉस से ही शादी करुंगा. कहा बिग बॉस से मेरा सबसे लंबा रिलेशनशिप चला है.

बता दें कि बिग बॉस 12 में इस बार जोड़िया नजर आएंगी जो अपने अलग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, वहीं शो की पहली जोड़ी का नाम भी सामने आ गया है. शो में भारती सिंह अपने पति हर्ष नजर आएंगी. शो प्रीमियर में भारती अपने पति के साथ नजर आईं हैं.

Bigg Boss 12: सलमान खान ने कहा- घर में ज्यादा दिन टिकने के लिए जान बूझकर मुझे गुस्सा दिलाते हैं चालू घरवाले

Bigg Boss 12: कॉमेडियन भारती सिंह सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में मचाएगी धमाल, पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मारी एंट्री