बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस का 12वां सीजन ट्विस्ट और ड्रामा से भरपूर है. पहले हम देख चुके हैं कि अनूप जलोटा को एविक्शन के बाद मेन घर से सिक्रेट रूम में भेज दिया गया है. अनूप जलोला के एविक्शन के बाद घर में बहुत कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है. उधर जसलीन मथारू को भी शिवाशीष के करीब जाते हुए देखा जा रहा है. बीती रात यानी 10 अक्टूबर को एक और ट्विस्ट देखने को मिला.

बिग बॉस ने मिड विक एविक्शन किया, इस दौरान श्रीसंत को एविक्ट कर सिक्रेट रूम में भेज दिया गया.इस विक विकेंड के एलिमनेशन के लिए करणवीर बोहरा और नेहा पेंडसे नॉमिनेटेड है. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि ट्विस्ट से निकलकर अब घर के नए कैप्टन को चुनने के  लिए तैयार होंगे. कैप्टेंसी की लड़ाई अब शबा खान और सृष्टि रोडे के बीच है. घर के नए कैप्टन के चुनाव  के लिए बिग बॉस शबा खान और सृष्टि रोडे को एक टास्ट देंगे.

इस टास्क के दौरान दोनों के बीच बहस होगा, और बाद में ये बहस लडाई और धक्का मुक्की में बदल जाएगा. हाल ही में शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो लॉन्च किया है, इस प्रोमों में दोनों के बीच फिजिकल वॉयलेंट देखने को मिलेगा. इस दौरान सबा सृष्टि को धक्का दे देंगी. जिससे सृष्टि ऑउट ऑफ कंट्रोल हो जाएंगी और वॉशरूम में खुद को लॉक कर लेंगी. जिसके बाद करणवीर बोहरा और सौरभ उन्हें मनाते हुए प्रोमो में दिखाई दे रहे हैं.

Bigg Boss 12: जसलीन मथारू हुईं शिवाशिष के करीब, कहा- शो के बाद बाताउंगी अनूप जलोटा और अपनी लवस्टोरी की सच्चाई

Bigg Boss 12: बिग बॉस में बवाल, सुरभि राणा ने नोचे सृष्टि रोडे के बाल, सलमान खान को अब तो लेनी ही पड़ेगी क्लास

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App