बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) का आज यानी 27 नवंबर का एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है. क्योंकि आज के एपिसोड में होने वाला है बिग बॉस ग्राम पंचायत का आयोजन. जहॉ इल्जामों का दौर शुरु होगा. सोमी खान और जसलीन मथारु पंचायत की मुखिया के तौर पर नजर आने वाली हैं. तो वहीं बाकी सारे सदस्य एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आएंगे. जैसे ही पंचायत शुरु होगी, सबसे पहले दीपिका कक्कड़ घर की कैप्टन सुरभि राणा पर इल्जाम लगाती हुई नजर आएंगी. दीपिका कक्कड़ा का कहना होता है कि सुरभि राणा फेक है, उन्हें किसी के भी फिलिंग्स की कोई कद्र नहीं है. तो सुरभि राणा कहेंगी वो फेक नहीं है, वो जो भी करती हैं, वो उनका रियल कैरेक्टर है.

दर्शको को उनका इमोशनल साइट और अग्रेशन दोनों देखने को मिला है. इसके बाद सुरभि राणा कहती हैं, कि दीपिका कक्कड़ फेक हैं. क्योंकि दीपिका कहती हैं कि वो टास्क में अग्रेशन दीखाती हैं, घर में नहीं. इसलिए दीपिका फेक हैं. इसी बीच दीपक ठाकुर उठ कर आते हैं, और दीपिका पर इल्जाम लगाते हुए कहते हैं कि अगर वो फेक है तो उसे कैप्टन क्यों बनया. इस पर दीपिका कहती हैं कि कॉम्पटीशन सुरभी राणा और दीपक ठाकुर के बीच था.

ऐसे में एक फेक है, दूसरा बदतमीज, तो हम लोगों ने सोचा कि फेक चलेगी, लेकिन बदतमीजी बर्दाशत नहीं होगी. सुरभी राणा के बाद रोमिल चौधरी को कटघरे में खड़ा किया जाएगा और सवाल जवाबों का दौर शुरू होगा, इस पर रोमिल कहेंगे कि सुरभि राणा भाई बोलती हैं, लेकिन भाई को गाली देती हैं. तो सुरभि राणा कहती हैं कि कौन सा भाई दिन भर बुरी नजरों से देखता रहता है.

Bigg Boss 12 Day 71 25th November 2018 Episode 72 Highlights: दीपक ठाकुर ने करवाई सोमी खान और रोमिल चौधरी के बीच लड़ाई

Salman Khan Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar: वीकेंड का वार में सलमान खान लेंगे दीपक और मेघा की क्लास, दीपिका-करणवीर की टूटती दोस्ती पर उठाएंगे सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App