बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में इन दिनों सृष्टि रोडे और रोहित सुचांति काफी चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल घर में आते ही रोहित सृष्टि रोडे के काफी करीब आ रहे हैं. वहीं सृष्टि रोहित अपना अच्छा दोस्त मान रही हैं. ऐसे में घर से बाहर सृष्टि रोडे के बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से मीडिया में इस बारे में पुछा गया तो मनीष नागदेव ने कहा- मुझे लगता है कि रोहित का सृष्टि पर क्रश है इस बात से मुझे कोई दिक्कत नहीं है. सृष्टि बहुत ही अच्छी तरह से खेल रही हैं. मुझे लगता है कि सृष्टि अपनी जगह बिलकुल सही है और वह अपना खेल अपनी ईमानदारी से खेल रही हैं.

बता दें कि सृष्टि मनीष नागदेव पिछले काई सालों से रिलेशनलशिप में है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 12 से बाहर आने के बाद सृष्टि रोडे और मनीष नागदेव शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मनीष जब बिग बॉस के सेट पर आएं थे, उस समय वह रोहित का सृष्टि क्रश पर को लेकर काफी असहज हुए थे. मनीष ने आगे कहा था कि सृष्टि के साथ वह एग सीमा में रहता है तो ठीक है, अगर वह अपनी मर्यादा के बाहर जाएगा, तो अच्छा नहीं है. खेल को अच्छी तरह से खेलना चाहिए.

वहीं बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए मनीष ने कहा कि ये सब काफी नॉर्मल है. इन दोनों का रिश्ता कि बिलकुल पिछले सीजन 11 में हिना खान और प्रियांक शर्मा की तरह है. अभी तक सृष्टि और रोहित दोस्त है. मैं सृष्टि को लेकर काफी नॉर्मल हूं, मैं सृष्टि को पिछले काफी समय से जानता हूं, सृष्टि को हासिल करना कोई इतना आसान नहीं है, ये सब रोहित के बस की नहीं है.

Monalisa Hot Photo: ब्लू साड़ी में भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा के सेक्सी कमर से नहीं हटेगी नजर

Sapna Chaudhary Sexy Tattoo: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बैक पर बनवाया देसी क्वीन का सेक्सी टैटू, फैंस से कहा- क्या पढ़ सकते हैं आप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App