बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान का फेसम रियलिटी शो बिग बॉस गोवा में लॉन्च हो गया है. एक तरफ सलमान जहां सलमान खान अपने शो बिग बॉस को लेकर सुर्खियों में बने हुए है, वहीं दूसरी ओर फैंस इंतजार कर रहे हैं कि कब सलमान शो की दूसरी जोड़ी के बारें में खुलासा करेंगे. गोवा के सुहाने मौसम में हो रहे इस लॉन्च इवेंट में सलमान समते पूरी मीडिया शो की दूसरी जोड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रही है. इस बार जोड़ी आएगी या फिर कोई सिंगल इंसान इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. फैंस टकटकी लगाए सलमान खान के ट्विटर, बिग बॉस और कलर्स चैनल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर नजर गड़ाए बैठे है.

सलमान एक के बाद एक शो में आने वाली जोड़ियों के बारे में खुलासे कर रहे है. अबतक केवल कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के अलावा शो में और कौन सी जोड़ी होगी अभी इस का खुलासा होना है. उससे पहले सलमान धीरे धीरे इस लॉन्च इवेंट को और भी मजेदार बना रहे है. कभी जोड़ियो के साथ डांस करते तो कभी नादिया चौहान के साथ हाथों में हाथ थामें डांस करते सलमान खान को देख गोवा का खूबसूरत ंमाहौल और भी सुहाना हो गया है.

मीडिया से बातचीत में सलमान खान ने कई अनोखे राज भी खोले. सलमान ने बताया- पहले लोग मुझसे पूछते थे शादी कब कर रहे हो, अब पूछते हैं बिग बॉस होस्ट कर रहे हो ना? मुझे लगता है मैं बिग बॉस से ही शादी करूंगा. कहा बिग बॉस से मेरा सबसे लंबा रिलेशनशिप चला है. वहीं सलमान ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर चुटकी लेते हुए कहा है प्रियंका ने अपनी शादी के लिए फिल्म भारत से तो किनारा कर लिया लेकिन इस बार शो में वो नहीं भारती आने वाली है. वहीं सलमान ने ये भी बताया की बिग बॉस 10 पहले शाहरुख खान को ऑफर हुआ था लेकिन उनकी कंधे की चोट की वजह से एक बार फिर होस्ट के लिए उन्हें चुना गया.

सलमान खान के बिग बॉस 12 में इस बार बहुत कुछ अलग और विचित्र जोड़िया देखने को मिलेगी. ये जोड़ी सास बहू की, भाई-बहन की, एक दूसरे के साथ काम करने वाले की या फिर दो दोस्तों की कोई भी हो सकती है. इस बार जोड़ियों के अलावा सलमान कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक के साथ मिलकर बिग बॉस 12 शो के फॉर्मेट के बारें में भी बता रहे है. गोवा में बिग बॉस के घर का शानदार सेटअप बनाया गया है. 

Bigg Boss 12 Launch Event in Goa LIVE Updates: 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App