बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में आज रात का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है . बिग बॉस 12 सीजन दर्शकों को कापी पसंद आ रहा है. लेकिन बिग बॉस सीजन सेलीब्रिटी खेल नहीं रहे है. जिसकी वजह से यह सीजन बोरिंग लग रहा है. अनूप जलोटा घर से बेघर नहीं हुए है बल्कि वह सीक्रेट रुम में भेजे गए है. रुम में बैठकर वह मेन घर में हो रही चीजों को देखेंगे तो उनकी रातों की नींद उड़ जाएगी. दरअसल उनके जाने के बाद वह जसलीन का बदला हुआ रुप देखेंगे जिसके बाद वह काफी हैरान हो जाते है.

जसलीन उनके जाने के बाद से ही काफी खुश नजर आ रही होती है जो कि अनूप जी को बिलकुल भी पसंद नही आता है. वहीं बिग बॉस आज घरवालों को एक नया टास्क भी देने वाले है. इस टास्क में पूरा घर मिलकर सुरभि राणा के खिलाफ साजिश रचेंगे तो सुरभि को हराने की कोशिश करेंगे तो सुरभि करणजीत वोहरा पर गलत तरीके से छुने का आरोप लगाएंगी जिसके बाद बिग बॉस के घर में काफ लड़ाई झगड़ा देखने को मिलेगा.

वहीं बिग बॉस में श्रीसंत भी नई रणनीतियो को अपनाते नजर आएंगे. दरअसल वीकेंड के वार में श्रीसंत अपनी पत्नी का वीडियो देखते है जिसमें उनकी पत्नी उनको खेलने के लिए कहती है जिसके बाद श्रीसंत बिग बॉस 12 के मास्टर माइंड बनते नजर आएंगे.

स्टार परिवार अवार्ड मंच पर हिना खान के सेक्सी ठुमको ने लगाई आग, परफॉर्मेंस से पहले का सामने आया ये सेक्सी वीडियो

#MeToo कैंपेन ने उजागर किए कई शरीफजादों के असली चेहरा, मगर क्या सॉरी बोल देने से बात हो जाएगी खत्म ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App