बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने कहा कि बिग बॉस माइंड एक माइंड गेम है. और पहले से इस शो के लिए कोई भी स्ट्रेटेजी प्लान कर पाना बहुत ही मुश्किल है. दीपिका कक्कड़ कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ससुराल सिमर का में सिमर का किरदार निभा घर- घर में पॉपुलर हो गईं थीं. दीपिका ने कहा कि अलग- अलग तरह के लोगों के साथ उन्हें बिग बॉस के घर में रहना पड़ेगा.

दीपिका ने कहा कि बिग बॉस एक माइंड गेम है, जिसके लिए मैं प्रीपेयर नहीं हूं. अगर देखा जाए तो आप इसके लिए खुद को तैयर भी नहीं कर सकते. जब आप इस घर में एंट्री करोगे, आपको सब खुद ही पता चल जाएगा. इस शो में मुझे जो सबसे ज्यादा अच्छा लगता है वो ये है कि लोग अलग- अलग बैकग्राउंड से आकर इस घर में रहते हैं.  दीपिका ने कहा कि उन्होने  सलमान खान के शो में हिस्सा लेने का प्लान कभी नहीं बनाया था.

दीपिका ने आगे कहा कि पीछले साल मुझे इस शो का आफर मिला था, लेकिन अपनी शादी के चलते मैं इसका हिस्सा नहीं बन पाई. जब सब कुछ ठीक हो गया तो मुझे लगा कि अब इस शो में हिस्सा लेना चाहिए, और इसका एक्सपिरिंएंस करना चाहिए. दीपिका ने कहा कि मैं इस शो के लिए काफी उत्साहित हूं, लेकिन फेमली से दूर होने के चक्कर में घबरा भी रही हूं. मैं बहुत ज्यादा घरेलू इंसान हूं. और अपनी फैमिली के बिना रहना मेरे लिए किसी चैलेंज से कम नहीं होगा.

Dipika Kakar Profile: Bigg Boss 12 कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ की फुल प्रोफाइल, फोटोज और वीडियो

Bigg Boss 12: सलमान खान के बिग बॉस 12 में दीपिका कक्कड़ की एंट्री, पति शोएब इब्राहिम ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App