बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 12 के 79 एपिसोड में हर बार की ताबड़तोड़ हंगामे देखने को मिले. आज  3 दिसंबर 2018 के एपिसोड में सबसे बड़ी लड़ाई जसलीन मथारू, मेघा धड़े, रोहित, रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर के बीच में हुई. ये लड़ाई जसलीन मथारू और दीपक व रोहित के बीच में हुई. जहां मेघा और रोमिल ने जसलीन मथारू का सपोर्ट किया तो वहीं सुरभि राणा, केवी रोहित व दीपक के साथ खड़े नजर आए.

बिग बॉस हाउस में एक बार फिर पिछले हफ्ते का सुरभि राणा और श्रीसंत की लड़ाई का मुद्दा एक बार फिर खड़ा हुआ. जहां रोमिल चौधरी श्रीसंत को समझाते हैं कि तुम्हें सुरभि को सॉरी बोलना चाहिए क्योंकि वह हर्ट हुई है. किसी भी लड़की को अपशब्द बोलना ठीक नहीं. वहीं रोमिल की बात से एग्री करते हुए दीपिका कक्कड़ ने भी श्रीसंत को समझाया. जिसके बाद श्रीसंत रुखे अंदाज में सुरभि को सॉरी बोलते हैं.

वहीं केवी और सोमी खान ने श्रीसंत के इस अंदाज का विरोध जताया और कहा कि सॉरी बोलने का ये तरीका गलत है. वहीं करणवीर बोहरा ने सुरभि राणा समर्थन किया. इसके अलावा दीपक रोहित चीनी व दूध छुपाते हैं जिसे लेकर मेघा और जसलीन ने रोहित और दीपक को टोका. इसी बात को लेकर चारों में लड़ाई बढ़ जाती है. बिग बॉस हाउस में सदस्यों के इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. जिसे लेकर बिग बॉस ने अनाउंस किया कि पिछले हफ्ते जो सदस्य नॉमिनेट थे वे इस हफ्ते भी रहेंगे. बता दें पिछले हफ्ते, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़, जसलीन मथारू और मेघा धड़े नॉमिनेट हैं.

Bigg Boss 12 Day 77 2nd December 2018 Episode 78 Highlights: रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़, मेघा धड़े, जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर इस हफ्ते नहीं हुए बेघर

Sambhavna Seth Photos: भोजपुरी आईटम नंबर संभावना सेठ ने खोले अपने शर्ट की बटन, सेक्सी फिगर ने उड़ाए फैंस के होश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App