Monday, June 27, 2022

Bigg Boss 12 Day 77 2nd December 2018 Episode 78 Highlights: रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़, मेघा धड़े, जसलीन मथारू और दीपक ठाकुर इस हफ्ते नहीं हुए बेघर

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 के 2 दिसंबर 2018 के एपिसोड में खूब हंगामे हुए. साथ ही केदारनाथ को प्रमोट करने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान भी पहुंचे. सारा-सुशांत ने बिग बॉस कंटेस्टेंट से खूब टास्क भी करवाए जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद करा. सलमान खान ने वीकेंड के वार पर एलिमिनेशन से भी घरवालों को राहत दी. जी हां, इस हफ्ते बिग बॉस हाउस से कोई भी बेघर नहीं हुआ.

बिग बॉस 12 के एपिसोड 78 में आज केदारनाथ को प्रमोट करने सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत आए. जिन्होंने घरवालों से कुछ सवाल किए और बाद में निशाना साधा. घरवालों ने सबसे दीपिका कक्कड़ को कम घर में हिस्सा रखने के लिए चुना. जिसपर घरवालों ने गुब्बारों से वार किया. वहीं दूसरे सवाल के लिए रोमिल चौधरी को चुना गया. वहीं एप्पी फिज कॉल सोमी खान के लिए आया. जब कॉलर ने पूछा कि उन्होंने रोमिल को इतने जल्दी माफ क्यों कर दिया.

https://www.youtube.com/watch?v=1aKZlqXUjuI

क्या वाक्य में ही आप रोमिल की वजह से ही हैं शो में. जिसका जवाब बेबाकी से सोमी ने दिया. वहीं रोमिल चौधरी एक बार फिर घरवालों के निशाने पर रहे. बिग बॉस 12 के आज के एपिसोड में सबसे बड़ी खुशखबरी घरवालों के लिए ये थी कि इस बार कोई भी नॉमिनेट सदस्य बेघर नहीं हुआ. रोमिल चौधरी, जसलीन मथारू, मेघा धड़े समेत सभी नॉमिनेट सदस्य इस बार घर से आउट नहीं हुए. लेकिन इस हफ्ते भी ये सदस्य नॉमिनेट ही रहेंगे.

Bigg Boss 12 Day 76 1th December 2018 Episode 77 Highlights: वीकेंड के वार में सलमान खान ने श्रीसंत को जमकर लगाई डांट

Bigg Boss 12 Day 76 1th December 2018 Episode 77 Highlights: वीकेंड के वार में सलमान खान ने श्रीसंत को जमकर लगाई डांट

https://www.youtube.com/watch?v=9cajBtHhYTk

SHARE

Latest news

Related news