बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 Day 71 25th November 2018 Episode 72 Highlights: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में पिछले काफी दिनों से कहा जा रहा है कि जसलीन, सोमी और रोहित सुचांती कमजोर कंटेस्टेंट हैं. वहीं इस बात को लेकर घर में काफ बहस देखने को मिली है. दरअसल आज घर में सोमी को लेकर घर में काफी झगड़ा होता है, दरअसल दीपक और रोहित बर्तन साफ करते हुए बोलते है कि रोमिल ने कहा था कि सोमी एक इंसान के तौर पर बहुत ही अच्छी है लेकिन बिग बॉस गेम की बात करें तो वह सबसे कमजोर कंटेस्टेट हैं.

दीपक और रोहित की बात सोमी सुन लेती है जिसके बाद सोमी काफी गुस्सा होती है और पूरा घर सर पर उठा लेती हैं. इसके बाद रोमिल और सोमी के बीच में काफी लड़ाई होती है. उनकी लड़ाई में सुरभि भी आ जाती है और जसलीन से कहती है तुम्हारे बारे में रोमिल बहुत बोलता है जिसके बाद जसलीन भी सोमी से लड़ने के लिए तैयार हो जाती है. इन लोगों की लड़ाई को देख दीपिका कहती है अब मजा आ रहा है.

वहीं बिग बॉस सुरभि को एक स्पेशल पावर देते है. एक टास्क के दौरान सुरभि को घरवाले बात करके मनाया ताकि वह उस हफ्ते उन्हे सेफ कर दे. वहीं सुरभि ने सोमी को नॉमिनेट किया है जिसके जिसके बाद सोमी और सुरभि बात करते है जिसके बाद रोमिल सुरभि और सोमी की लड़ाई लगवाने के लिए सोमी को भड़काते हैं. उसके सोमी कहती है कि मुझे गेम से सेफ होना चाहिए था.

Mandana Karimi sexy video: सेक्सी एक्ट्रेस मंदाना करीमी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Amy Jackson dangerous stunts video from 2.0: रजनीकांत फिल्म 2.0 की एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देंख दंग रह गए फैंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App