Monday, June 27, 2022

Bigg Boss 12 Day 69 24th November 2018 Episode 70 Highlights: दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर और करणवीर बोहरा सेव

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 के 24 नवंबर 2018 के एपिसोड में वीकेंड के वार पर खूब क्लास लगाई. जिसके घेरे में सुरभि राणा से लेकर मेघा धड़े को खूब सलमान खान की डांट पड़ी. इसी के साथ सलमान खान ने इस हफ्ते के सेव कंटेस्टेंस्टेंट का नाम लिया जो इस हफ्ते घर से बेघर नहीं होंगे. इस लिस्ट में सबसे पहले सलमान खान ने दीपक ठाकुर को सेव किया और फिर दीपिका कक्कड़ और फिर करणवीर बोहरा.

सलमान खान ने सुरभि राणा को जसलीन मथारू को जेल भेजने वाली सजा पर पूछा कि उन्होंने उनका नाम क्यों लिया. जिसे लेकर सलमान ने कहा कि काल कोठरी की सजा के लिए तो सोमी जसलीन से ज्यादा डिजर्व करती थीं. जिसके बाद सुरभि को एहसास हुआ और उन्होंने सलमान की बात से एग्री किया. वहीं घरवालों ने मिलकर टॉर्चर रूम के लिए मेघा धड़े को चुना.

इस सजा के लिए सुरभि, श्रीसंत, दीपिका कक्क्ड़ ने दीपक ठाकुर को चुना तो वहीं बाकि घरवालों ने मेघा धड़े को टॉर्चर के लिए चुना. जिसके बाद मेघा और जसलीन की गंदी बहस होती है. वहीं सलमान खान की डांट का असर घरवालों पर खूब देखने को मिला. सोमी व दीपक रोने लगते हैं जहां सुरभि और रोमिल उन्हें समझाते हैं.  शनिवार को सलमान खान ऐलान करेंगे कि कौन इस हफ्ते घर से बेघर होता है और कौन सेव.

Salman Khan Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar: वीकेंड का वार में सलमान खान लेंगे दीपक और मेघा की क्लास, दीपिका-करणवीर की टूटती दोस्ती पर उठाएंगे सवाल

Salman Khan Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के साथ टीवी की दो सेक्सी नागिन अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योती बिग बॉस 12 में करेंगी धमाल

SHARE

Latest news

Related news