बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में आए दिन बखेड़े होते हैं. बिग बॉस 12, 23 नवंबर 2018 के एपिसोड में सुरभि राणा और जसलीन मथारू की जमकर लड़ाई हुई. हाल में ही दोबारा घर की कैप्टन बनीं सुरभि राणा ने काल कोठरी की सजा के लिए जसलीन मथारू का नाम लिया जिसके बाद जसलीन मथारू फूट फूट कर रोने लगीं.

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने मेघा धड़े के व्यवहार को लेकर सबसे पहले तो फटकार लगाई. साथ ही उन्हें अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया. बिग बॉस ने इसके साथ ही दीपक ठाकुर को भी सुनाया और कहा कि दीपक की भी गलती थी उन्हें किसी के करैक्टर पर उंगली उठाने का कोई अधिकार नहीं है. काल कोठरी की सजा मेघा, जसलीन और रोहित को मिलती है.

रोहित को यह सजा इसीलिए मिलती है क्योंकि उन्होंने चोरी की थी. जिसके बाद उन्हें जेल भेजने का निर्णय लिया जाता है. बिग बॉस में आज सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक था जसलीन मथारू को जेल भेजना. सुरभि राणा के इस फैसले का दीपिका कक्कड़ काफी विरोध करती हैं और उन पर गंदी गेम खेलना का भी आरोप लगाती हैं. सुरभि राणा के इस फैसले के बाद जसलीन मथारू काल कोठरी में जोर जोर से रोने लगती हैं. जसलीन मेघा पर भी चिल्लाती हैं कि सब उन्हें अकेला छोड़ दो.

Hina Khan sexy photo: हिना खान की सेक्सी फोटो, खूबसूरत ड्रेस में दिखा गॉर्जियस लुक

Bigg Boss 12 Day 66 20th November 2018 Episode 67 Highlights: सुरभि राणा ने टास्क में दीपक को दी मात, बनीं घर की नई कप्तान