बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 Day 63 16th November 2018 Episode 64 Highlights: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में आज का शो काफी मजेदार रहा है. पिछले एपिसोड में दीपिका ने सृष्टि और रोमिल की जमकर क्लास ली थी, दरअसल रोमिल और सृष्टि ने दीपिका के पति और श्रीसंत को लेकर मजाक किया था जिसके बाद दीपिका काफी गुस्सा हो जाती हैं. जिसके बाद दीपिका रोमिल से लड़ाई करती है और पूरे हैप्पी क्लब को बुरी तरह से हराने के मुड में आ जाती है. जिसके बाद आज बिग बॉस टास्क देते है जिसके दीपिका को मौका मिल जाता है हैप्पी क्लब को मुहतोड़ जवाब देने लग जाती हैं.

बिग बॉस के द्वारा दिए गए टास्क में बिग बॉस नॉमिनेट हुए घर के सदस्यों में से किन्हीं तीन को बचने का मौका देते है. ये मौका दीपिका, दीपक और सुरभि को पास होता है. जिसके बाद तीने के बीच काफी बहस हो जाती हैं. इस टास्क में बताना होता है कि वह दूसरे घर वालों से कैसे बेहतर हैं. इस टास्क में सुरभि सोमी को बचाती है. दीपिका और श्रीसंत को बचाती है जिसके बाद से ही घर मे हर दीपिका और श्रीसंत के बारे में बात होने लगती है.

बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में सुरभि और दीपिका के बीच काफी बहस होती है और दोनों के बीच कड़ी टक्कर दिखाई देती हैं. सुरभि शो में बताती है कि वह किस तरह से दीपिका से बहेतर हैं. जिसके बाद दीपिका सुरभि के बारे में बताती है जिसके बाद सुरभि कहती है कि मैं तो आपकी एक्टिंग कर रही थी. दीपिका कहती है कि वह कुछ भी बन जाएंगी लेकिन सुरभि राणा नहीं बनेगी.

Taimur Ali Khan Toy: तैमूर अली खान जैसा हूबहू दिखने वाले खिलौने को देख चकराए फैंस, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Shilpa Shetty Sexy Workout Video: सेक्सी फिगर और हॉट लुक के लिए शिल्पा शेटी करती हैं वर्कआउट, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App