Wednesday, June 29, 2022

Bigg Boss 12 Day 61 16th November 2018 Episode 62 Highlights: बिग बॉस के निर्देशों की अवहेलना करने पर शिवाशीष निष्कासित, श्रीसंत फूट-फूट कर रोए

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में आए दिन बखेड़े होते हैं. गुरुवार के एपिसोड में बड़ा बदलाव देखने को मिला, जब बिग बॉस के निर्देशों की अवहेलना करने को लेकर सलमान खान ने शिवाशीष को घर से निष्कासित कर दिया. वहीं सलमान खान ने वीकेंड के वार पर घरवालों की जमकर क्लास लगाई. बता दें इस वक्त घर के कैप्टन रोमिल चौधरी है जिन्होंने टास्क में शिवाषिश को हराकर कैप्टेंसी हासिल की थी.

काल-कोठरी की सजा के लिए रोमिल चौधरी के द्वारा तीन कंटेस्टेंट के नाम चुनने थे जिसके लिए रोमिल ने मेघा धड़े का दूसरा नाम शिवाशीष का नाम चुना. लेकिन शिवाशीष ने रोमिल यानी कैप्टन का कहा मानने से मना कर दिया जिसके बाद बिग बॉस ने वॉर्निंग भी दी लेकिन शिवाशीष नहीं माने. जिसके बाद बिग बॉस ने शिवाशीष के व्यवहार की सजा सभी घर वालों की दी और सभी को नॉमिनेट कर दिया. जिसे लेकर वीकेंड के वार पर सलमान खान शिवाशीष को घर से बेघर कर दिया.

https://www.youtube.com/watch?v=DILUuH0pu3M

वहीं बिग बॉस के घर में श्रीसंत अपने दोस्त शिवाशीष के घर से जाने के बाद रोने लगे और उन्होंने इसका पूरा ठीकरा रोमिल पर फोड़ा, श्रीसंत ने दीपिका से बात करते हुए कहते हैं कि रोमिल का शिवाशीष का नाम चुनना गलत था उसकी वजह से आज शिवाशीष घर से बेघर हुए. वहीं रोमिल भी सोमी से कहते हैं कि कहीं ये उनके फैसले की वजह से तो नहीं हुआ. जिसके बाद सोमी रोमिल को समझाती हैं कि अगर रोमिल की जगह उनके ग्रूप का कोई होता तो वह भी हैप्पी फैमिली के साथ ऐसा ही करता.

Sunny Leone Photo and Video: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा सनी लियोनी का ये हॉट फोटो और वीडियो

Salman Khan Katrina kaif Romantic video: सलमान खान-कैटरीना कैफ का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

https://www.youtube.com/watch?v=_gbNkgpiTL0

SHARE

Latest news

Related news