Monday, June 27, 2022

Bigg Boss 12 Day 59 14th November 2018 Episode 59 Highlights: कप्तान बनेने के लिए घरवालों में हुई जमकर भिंडत

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 Day 59 14th November 2018 Episode 59 Highlights: बिग बॉस 12 में आज का शो काफी मजेदार रहा है. घर में आज रोमिल और श्रीसंत के बीच कप्तानी टास्क को लेकर काफी भिंडत हुई. टास्क के दौरान दीपक को लेकर श्रीसंत और रोमिल के बीच काफी बहस हो जाती है. जिसके बाद बिग बॉस बताते है कि टास्क में करना क्या है. टास्क खत्म होने के बाद रोमिल टास्क जीत जाते है. और शीवाशीष नाम टास्क के दौरान नहीं कटता है जिसके बाद रोमिल और शीवाशीष अगले कप्तान के दावेदार बन जाते है.

वहीं रात रोमिल दीपक और सोमी लाइट बंद होने के बाद एक दूसरे बात कर रहे हंस रहे होते है. ऐसे में मेघा चिल्लाने लगती है कि मुझे सोने दो बात मत करों जिसके बाद रोमिल और दीपक मेघा का बहुत मजाक बनाते है जिसके बाद और भंडक जाती है. लेकिन रोमिल और दीपक को इस बात का कोई असर नहीं होता है. वह मेघा का मजाक बनाने लगते है. रोमिल कहता है सब चुप हो जाओ और मेघा जी का नाम मत उनको बुरा लगेगा. ना कोई मेघा जी का नाम लेगा ना कोई उनका नाम लेकर हसी उठेगा. ना ही उनके नाम पर कोई फुसफुस करेगा.

वहीं कल बिग बॉस कप्तान का टास्क रद्द कर देंगे. क्योंकि घरावाले टास्क के दौरान काफी लड़ाई झगड़ा करता है और टास्क को सही तरीके ना करने की वजह टास्क रद्द कर देते है अब देखना होगा टास्क रद्द होने के बाद क्या करणवीर बोहरा एक बार फिर से कप्तान बने रहेंगे यार फिर बिग बॉस कोई ना टास्क देंगे.

Taimur Ali Khan Photos: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पर भी भारी पड़ा तैमूर अली खान की क्यूटनेस का जादू

Amrapali Dubey and Akshara singh sexy photo: आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का कूल अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल, देखें फोटो

https://youtu.be/UKrkzkiwAZw

SHARE

Latest news

Related news