बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. लमान खान के बिग बॉस 12 के 13 नवंबर 2018 शो के 58 एपिसोड में तगड़े हंगामे हुए हैं. जहां बिग बॉस ने श्रीसंत और रोमिल को हिटमैन यानी डॉन का रोल मिला है. जिसके जरिए घर में कप्तानी का राउंड जारी है. इस टास्क के जरिए घर का अगला कैप्टन बनेगा. कप्तान बनने के लालच में हैप्पी क्लब में दरार आ गई है. दीपक ठाकुर और सुरभि राणा के बीच कप्तानी दावेदारी को लेकर लड़ाई हुई.

सबसे पहले तो घर में मेघा और दीपक के बीच लड़ाई जारी रहती हैं जिसे लेकर जसलीन भी मेघा को समझाती हैं लेकिन लड़ाई खत्म नहीं होती. ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि मेघा चीजें इधर उधर फैंकने लगती हैं. जिसके बाद पूरा घर मेघा को समझाते हैं. वहीं दूसरी और सोमी रोमिल मेघा का मजाक बना रहे होते हैं. इसके बाद बिग बॉस के घर में सुबह गोली मार भेजे में गाने से होती है. जिसे सुन पूरा घर उठ जाता है. सुबह उठ बिग बॉस श्रीसंत और रोमिल को डॉन का किरदार देते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=7BWEIzbCVs8

इस टास्क के अंदर सबसे पहले रोमिल श्रीसंत के साथ चर्चा कर 75000 रुपये में जसलीन की सुपारी की बात करते हैं और उन्हें मार गिराते हैं. जिसके बाद जसलीन रोहित से बात करती हैं कि अगर श्रीसंथ जीते तो वो रोमिल का नाम ले लेंगी. इस टास्क में करणवीर बोहरा रोहित को मारने के लिए सुपारी देते हैं तो वहीं श्रीसंत और रोमिल मिलकर दीपिका को मार गिराते हैं. बता दें जिन सदस्य इस टास्क में मारे गए हैं वह अब अगले हफ्ते के लिए कप्तान नहीं बन पाएंगे.

Bhojpuri Actress Monalisa Video: कुछ इस तरह सीरियल के सेट पर होती है मस्ती, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का वीडियो वायरल

Bigg Boss 12: सोमी खान के लिए दीपक ठाकुर ने खुद को किया नॉमिनेट, ये हैं इस हफ्ते नॉमिनेशन में शामिल होने वाले लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App