बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 Day 56 10th November 2018 Episode 55 Weekend Ka Vaar Highlights: कलर्स टीवी पर सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है. आज के एपिसोड में बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान सभी घरवालों की क्लास की ली हैं. आज सलमान खान ने दीपक और सुरभि राणा की क्लास ली है. दरअलस पिछले दिनों में सुरभि ने जसलीन को लेकर काफी कुछ बोला था. इतना ही नहीं सुरभि ने जसलीन का काफी मजाक बनाया था कि वह अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं. सुरभि जसलीन को चिढाने के लिए गाना भी मैं क्या करु रामा मुझे बुढ्ढा मिल गया. सलमान खान ने उनके इस बर्ताव को लेकर उन्हें काफी कुछ बोला है.

वहीं बिग बॉस 12 में प्रीति जिंटा अपनी फिल्म भैय्याजी सुपरहिट का प्रमोशन करने के लिए आईं, इस दौरान प्रीति जिंटा ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की है. आज के शो में प्रीति जिंटा और सलमान खान की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. वहीं शो में एक टास्क दिया जाता है इस टास्क में नॉमिनेट लोगों के एक नाम लेना होता है जिसके ऊपर ठंड़ा पानी और गोबर डाला जाएगा. दीपक जसलीन का नाम लेते हैं. जिसके बाद जसलीन के ऊपर ठंडा पानी और गोबर डाला जाता है.

इस टास्क में सोमी खान शिवाशीष का नाम लेती हैं और रोमिल शिवाशीष के ऊपर ठंडा पानी गोबर और आटा डालते हैं. वहीं जब सुरभि की बारी आती है तो वह रोहित का नाम लेती है और रोहित के ऊपर भी ठंडा पानी और गोबर डाला जाता है. उसके बाद रोमिल की बारी आती वह सृष्टि का नाम लेते है. सृष्टि के ऊपर भी गोबर और ठंडा पानी डाला जाता है. इसके बाद सुरभि रोमिल से कहती है कि आपको मेघा का नाम लेना चाहिए था लेकिन रोमिल कहते है उन्होंने सही नाम लिया है.

Aditi Rao Hydari Photos: अदिति राव हैदरी ने शेयर की अपनी हॉट और सेक्सी फोटो, फैन्स बोले- जबरदस्त

Aaliyah Kashyap Sexy and Hot Photo: अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की बोल्ड फोटो ने खींचा सोशल मीडिया अटेंशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App