बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में 9 नवंबर 2018 के फुल एपिसोड में काफी रोमांच से भरा था. बिग बॉस के डे 54 में कई मोड़ देखने को मिले. बिग बॉस हाउस में सबसे बड़ा बदलाव ये आया कि कड़ी मशक्कत के बाद घर की कमान यानी बिग बॉस के कैप्टन करणवीर बोहरा बने. करणसिंह बोरा को कैप्टनसी टास्क में जीत मिल जिसके बाद वह घर के कैप्टन बने. वहीं दूसरी तरफ हैप्पी फैमिली यानी सुरभि राणा और रोमिल के बीच तगड़ी लड़ाई हुई.

बिग बॉस हाउस में सबसे खास कैप्टनसी टास्क था जिसे करणवीर बोहरा ने जीता. कप्तान की रेस के लिए करणवीर बोहरा, मेघा धडे, रोमिल चौधरी और सोमी खान थे. इन सभी को मात देते हुए करणवीर बोहरा ने जीत दर्ज की. बिग बॉस आज के एपिसोड में शुरू में रोजाना की तरह गाना बजा जिसके बाद दीपक और श्रीसंतं के बीच बात होती है जिसके बाद सुरभि राणा दीपक से कहती हैं कि वह उनसे बात क्यों कर रहा था जिसके बाद दीपक सुरभि से कहते हैं कि वह श्रीसंत से इमोशनली जुड़े हुए हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=JpMCVmLAkrg

कप्तान वाले टास्क के अलावा बिग बॉस हाउस में सुरभि राणा और रोमिल की लड़ाई हुई. रोमिल और सुरभि एक दूसरे को बहन भाई कहते हैं और शो में दोनों की खूब बनती हैं. लेकिन शुक्रवार के टास्क में छोटी सी बात को लेकर दोनों लड़ पड़े और घर में अच्छा खास घमासान हुआ. ये लड़ाई बिग बॉस द्वारा खाना भेजे जाने के बाद हुई. दरअसल बिग बॉस घर वालों को सरप्राइज देते हुए खाना भेजते हैं. इस दौरान ऐसा कुछ होता हैं की रोहित सुचांति खाना खाने से मना कर देते हैं और दूसरी तरफ रोमिल चौधरी और सुरभि राणा के बीच यही से बहस शुरू होती है और बड़े झगड़े का रूप ले लेती है.

Bigg Boss 12 Day 52 8 November 2018 Episode 54 Highlights: दिवाली पर घरवालों का मैसेज सुनकर रो पड़े बिग बॉस कंटेस्टेंट

Arjun Kapoor and Janhvi Kapoor: अर्जुन कपूर ने जाह्नवी कपूर की टांग खींची तो बहन ने दिया ये जबरदस्त जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App