Wednesday, June 29, 2022

Bigg Boss 12 Day 52 8 November 2018 Episode 54 Highlights: दिवाली पर घरवालों का मैसेज सुनकर रो पड़े बिग बॉस कंटेस्टेंट

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 Day 52 8 November 2018 Episode 54 Highlights: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में दिवाली के मौके पर सभी घरवालें काफी इमोशनल हो गए हैं. दरअसल बिग बॉस 12 में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट ने घर वालों के लिए एक सरप्राइज प्लान किया था. इस सरप्राइज में घरवालों उनके परिवार की आवाज सुनाई दी. घरवालों की आवाज सुनकर सभी कंटेस्टेंट काफी इमोशनल हो गए है. अपने परिवार की आवाज सुनकर घर में सभी फूटकर फूटकर रोते हैं.

बिग बॉस 12 उठते हुए एक दुसरे को हैप्पी दिवाली बोलते है. उसके बाद शिवाशीष के लिए ऑडियो मैसेज आता है. उसके बाद सुरभि राणा का मैसेज आताहै. सुरभि राणा, शिवाशीष और करणवीर के सामने एक शर्त रखते है. सुरभि राणा और शिवाशीष और करणवीर में किसी एक ही अपने घरवाले का वीडियो देख सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bp4TCVAlJTE/

https://www.instagram.com/p/Bp7Ki1OFVCV/

सभी लोग मिलकर सुरभि राणा का नाम देते है जिसके बाद सुरभि राणा अपनी मां का वीडियो देखतीं हैं. उनकी मां उनको दिवाली की शुभकामना देती है जिसके बाद सुरभि राणा फूटकर फूटकर रोने लगती है. इसके बाद जसलीन माथरु को उनके पापा का ऑडियो सुनाया जाता है. दूसरा ऑडियो सोमा खान और तीसरा ऑडियो मेघा धाडें को सुनाया झाता है जिसके बाद वह बहुत ही रोती है.

Jacqueline Fernandez Beautiful Photo : मनीष मल्होत्रा का डिजाइन लंहगा पहन जैकलीन फर्नांडिस ने दिवाली पार्टी में लगाई आग

Jacqueline Fernandez Photos: जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटो, फैन्स बोले- Looking Stunning

https://www.instagram.com/p/Bp1mJemFE9F/

SHARE

Latest news

Related news