बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 Day 50 5 November 2018 Episode 51 Highlights: सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस 12 का आज का एपिसोड काफी मजेदार रहा हैं. शो की शुरुआत में दीपक सोमी के लिए गाना गाता है. जिसके बाद सोमी और दीपक में बहस हो जाती हैं. जिसके बाद सोमी साफ साफ कहती है कि उनके दिल में दीपक के लिए कुछ भी नहीं हैं. वहीं एपिसोड में जसलीन और शिवाशीष के बीच बर्तन को लेकर काफी झगड़ा हो जाता है.

जसलीन शिवाशीष से बोलती है कि उनके साथ वह अजीब बर्ताव कर रहे हैं. बाद में शिवाशीष परेशान होते हुए कहते हैं कि वो अब घर में रहना नहीं चाहते हैं. इसके बाद शिवाशीष जसलीन को जाने के लिए बोलते हैं और फिर घर से भागने की कोशिश करते हैं. जिसके बाद करणवीर बोहरा और श्रीसंत उनको समझाते हैं कि वह ऐसा ना करें.

वहीं दीपिका बताती है दीपक बोल रहे हैं कि शिवशीष नाटक कर रहे हैं वहीं दीपक सुरभि राणा से कहते है कि शिवाशीष नाटक कर रहे हैं. वहीं रोमिल और दीपक शिवाशीष नाटक बोल दिया. वहीं सुरभि ने शिवाशीष से कहती है कि अगर ये नाटक है तो यह बहुत ही खराब है अगर नहीं है तो बहुत ही गलत है.

Priyanka Chopra Bachelor party photo Video: निक जोनास से शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मनाई बैचलर पार्टी, खूबसूरत गाउन में शेयर किया फोटो

Happy Diwali 2018 Greetings SMS: दिवाली पर फेसबुक, व्हाट्सएप पर भेजें ये लेटेस्ट ग्रीटिंग्स

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App