बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान का शो बिग बॉस 12 एंटरटेमेंट से भरपूर था. वीकेंड का वार, 3 नवंबर 2018 का एपिसोड मनोरंजन से भरपूर था. जहां बिग बॉस 11 की एक्स कंटेंस्टेंट हिना खान, कॉमेडियन भारती सिंह और सिंगर आदित्य नारायण ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट से बातचीत की और उनके साथ मिलकर खूब मस्ती भी की. वहीं सलमान खान ने ऐलान किया कि श्रीसंत, श्रष्टि रोड़े और दीपिका कक्कड़ इस हफ्ते सेव हैं.

दरअसल एपिसोड 49 में हिना खान ने सबसे पहले एंट्री ली और घरवालों के साथ सवालात किए. जहां उन्होंने दीपिका कक्कड़ और जसलीन से करारे सवाल पूछें. वहीं हिना खान ने सबसे ज्यादा कड़ा सवाल जसलीन से पूछा जब उन्होंने कहा कि अनूप जलोटा ने घर से बेघर होने के बाद कहा कि जसलीन ने केवल यह रिश्ता बिग बॉस हाउस में आने के लिए बनाया था. इस कठोर सवाल ने एक मिनट के लिए तो जसलीन की बोलती बंद कर दी तो वह घरवालें भी हैरान थें.

जसलीन मथारू ने अपने बोल्ड अंदाज से इस कड़े सवाल का अच्छे से जवाब दिया और बताया कि ऐसा नहीं है वह खुद हैरान है कि अनूप जी ने ऐसा क्यों कहा. शायद वह नरवस हो गए होंगे और इसीलिए ऐसा कहा होगा. लेकिन वह जरूर इस बारे में उनसे बात करेंगी. वहीं दूसरी तरफ आदित्य ने भी सलमान खान के साथ खूब मस्ती की. अंत के एपिसोड में सलमान खान के साथ भारती सिंह ने भी खूब मजाक किया.

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar: वीकेंड के वार पर बिग बॉस हाउस में सलमान खान के साथ घरवालों की क्लास लेंगी हिना खान, सेट से फोटो लीक

TV Serial BARC Ratings: बार्क रेटिंग में नागिन 3 नंबर वन, टॉप 10 तो क्या दूर-दूर तक नहीं सलमान खान का बिग बॉस 12

https://www.youtube.com/channel/UCn3xhe60GGwoeiEi1n3RSSA

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App