बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में रोजाना आए दिन नए नए बखेड़े होते रहते हैं. इन्हीं बखेड़ों के बीच 2 नवंबर 2018 का एपिसोड भी बीता. जब करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़ साथ में और श्रीसंत अलग होते नजर आए. तीनों की तिगड़ी बिखरेती हुए 46वें एपिसोड में दिखी.

दरअसल तीनों की तिगड़ी टूटने का कारण यह है कि शुक्रवार को हर बार की तरह काल कोठरी में भेजने के लिए घर वालों को तीन सदस्यों का नाम लेना था. घर के सबसे ज्यादा वोट मेघा धड़े, दीपक ठाकुर और रोहित के पक्ष में पड़े कि इन तीन सदस्यों को जेल भेजना चाहिए. लेकिन बिग बॉस ने मौजूदा कैप्टन को स्पेशल पॉवर देते हुए श्रीसंत को कहा कि वह एक शख्स का नाम वापस लेकर नये शख्स का नाम दे सकते हैं जिन्हें वह जेल में डालना चाहते हैं.

जिसके बाद इस हफ्ते के कैप्टन श्रीसंत ने दीपक ठाकुर का नाम वापस लेते हुए करणवीर बोहरा का नाम दिया. इस फैसले से कीवी और दीपिका ने मिलकर श्रीसंत पर कई सवाल खड़े किए. वहीं शो के एंड में बिग बॉस ने मेबलीन न्यूयॉर्क मेकअप चैलेंज (Maybelline New York Makeup challenge) रखा. जिसमें जसलीन मथारू, सृष्टि रोड़े और सोमी खान को मेकअप करके रोहित को इम्प्रेस करना था. इस चैलेंज का विजेता रोहित ने सृष्टि रोड़े को बनाया. रोहित के इस फैसले के बाद बिग बॉस हाउस में रोहित और सृष्टि का नाम साथ में जोड़े जाने लगा. जिससे सृष्टि बेहद नाराज हुई.

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में होगी आदित्य नारायण, हिना खान और भारती सिंह एंट्री !

Bigg Boss 12 exit from TRP chart: सलमान खान के बिग बॉस पर भारी पड़ा सुरभि ज्योति का शो नागिग 3, टॉप 20 में भी जगह बनाने में रहा नाकाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App