बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस के फैंस का इंतजार आज रात यानी 15 सितंबर खत्म होने वाली है. सलमान खान विचित्र जोड़ी और सिंगल कंटेस्टेंट को इंट्रोड्यूस करवाएंगे. जहॉ एक तरफ हर कोई ये जान कर आश्चर्यचकित है कि दीपिका कक्कड़ को हिना खान से ज्यादा पेय किया जा रहा है. इसके हाल ही में एक रिपोर्ट के अनुसार ये भी पता चला है कि अनूप जलोटा को शो के लिए सबसे ज्यादा पेय किया जाएगा.

बता दें अगर खबर ब्लकुल पक्की निकली तो अनूप जलोटा को पर विक 45 लाख का अमाउंट दिया जाएगा. देखा जाए तो इस बार शो में बहुत कुछ ऐसा होने वाला है जो दर्शको को अपनी ओर खीचेगा. और मेकर्स के अनुसार अनुप जलोटा ने कलर्स को कंवींस किया था, शो के टाइम को 9 pm  के स्लॉट में शिफ्ट करने के लिए. एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सबसे पहले शो की टाइमिंग चेंज कर दी गई, इस शो की टाइमिंग को एडल्ट टाइम स्लॉट से प्राइम टाइम पर शिफ्ट कर दिया गया है.

इस बार बिग बॉस 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. दूसरा कारण ये है जिसके चलते मैने हां किया कि लोगों कि नजरो में मेरी इमेज एक भजन गायक के रूप में है क्योंकि मैं भक्ति गीत गाता हूं, तो लोगों को लगता है कि मैं बहुत सीरियस होउंगा.इसलिए मैं अपना रियल साइड दर्शकों को दिखाना चाहता हूं. मैं रियल लाइफ में बहुत ही साधारण इंसान और मजाकिया हूं.

Bigg Boss 12: सलमान खान के शो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट की ऑफिशियल लिस्ट

Bigg Boss 12: सलमान खान ने उतारी शर्ट कहा- इस तरह से कर रहा हूं बिग बॉस 12 की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App