बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 12 के शुरू होने में जहॉ कुछ घंटे ही बचे हैं, ऐसे में शो को लेकर दर्शको का उत्साह देखने वाला है. सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 12 के बारे में मिनट मिनट पर एक नया अपडेट सामने आ रहा है. बिग बॉस 12 ने इस बार बहुत सारा मसाला और एंटरटेनमेंट देने का प्रॉमिस किया है. इस, साल की थीम है विचित्र जोड़ी. बिग बॉस के घर के अंदर की बीच थीम तो हम पहले ही देख चुके हैं. और अब बस इस इंतजार में हैं कि आज शो का प्रीमियर कैसे होता है.

भजन गायक अनुप जलोटा जिनको पद्माश्री अवार्ड से भारत सरकार द्वारा नवाजा जा चुका है ने शो में एंट्री करने से पहले मीडिया से खुलकर बात की. अनुप जलोटा ने बिग बॉस के घर में एंट्री करने के उत्साह के बारे में बहुत सारी बातें की. अनुप जलोटा ने कहा कि वो बिग बॉस के घर में छुट्टियां मनाने आए हैं. मैं घर के अंदर पॉपुलैरिटी के लिए नहीं जा रहा हूं. मैं घर के अंदर नए फ्रेंड बनाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. जब उनसे पूछा गया कि घर में जाने का क्या कारण है, तो अनुप जलोटा ने जवाब देते दुए कहा कि मैं अपनी लाइफ में बहुत व्यस्त रहता हूं, महीनें में 24 बार फ्लाइट में रहता हूं.

ऐसे में जब मुझे शो के लिए अप्रोच किया गया तो मैंने सोचा कि ये वेकेशन के लिए सही टाइम हा, साथ ही मैं नए फ्रेंड्स बना सकूंगा और थोड़ा रेस्ट कर पाउंगा. जब उनसे पूछा गया कि कितने भी कॉल्म लोग क्यों ना आएं लेकिन शो में अपना आपा खो देते हैं, ऐसे में आप सब कैसे मैनेज कर पाएंगे. तो उन्होने कहा कि मैं पहले ही बिग बॉस में काफी बदलाव ला चुका हूं. बिग बॉस 10:30 से 9 बजे के स्लॉट में प्रसारित किया जाएगा.

इतना ही नहीं आगे अनूप जलोटा ने कहा कि उनकी जोड़ी प्रियंका चोपड़ा के साथ बननी चाहिए थी, क्योंकि इस बार शो का थीम विचित्र जोड़ी है.तो अगर शो में प्रियंका को बुलासया जाता तो मेरी और उनकी जोड़ी विचित्र होती, वो भी गाना गाती हैं, उनके हसबैंड भी ( जिसके बाद उन्होने करेक्ट करते हुए कहा उनके मंगेतर निक जोनास) गाते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि प्रियंका को लाना चाहिए था. इसके बाद अनुप जोर- जोर से हंसने लगे.

Bigg Boss 12: सलमान खान के बिग बॉस 12 में दीपिका कक्कड़ की एंट्री, पति शोएब इब्राहिम ने किया खुलासा

Bigg Boss 12: सलमान खान के बिग बॉस 12 में दीपिका कक्कड़ की एंट्री, पति शोएब इब्राहिम ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App