बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 30 October 2018 Day 43 Highlight: सलमान खान के बिग बॉस 12 से एक दिन पहले अनूप जलोटा और सबा खान घर से बेघर हो गए है. सबा के बेघर होने के बाद से ही सोमी खान घर में अकेले हो गई हैं. आज का शो काफी दमदार रहा है. शो में बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता घर में एंट्री कर चुके हैं. घर में आते ही विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने घर में अपना गेम शुरु कर दिया है.

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन कपल है अनूप जलोटा के घर से बाहर निकलते ही दोनों की जोड़ी टूट गई है. जिसके बाद बिग बॉस 12 में एक नई जोड़ी दिखाई दे रही है. और ये जोड़ी किसी और की नहीं बल्कि दीपक ठाकुर और सोमी खान की है. दरअसल दीपक इन दिनों सोमी खान को प्यार भरी नजर से देख रहे होते हैं. जिसके बाद सोमी खान ने दिपक को जाकर कहा कि उनकी तरफ से कुछ नहीं है. लेकिन बता दें कि दीपक ने सोमी की तारीफ करते हुए कहा था कि तुम्हारी आंख सूंदर और तुम्हारे बाल भी बहुत ही सूंदर है. दीपक की ये बात सुनकर सोमी हंस पड़ी. वहीं सोमी नहीं चाहती है उनका और दीपक का नाम जुडे

विकास गुप्ता ने भी बिग बॉस के घर में आते ही कहा कि बिहार को भाभी मिल गई है. जिसके बाद बिहार की भाभी मिल गई हैशटैग चल रहा है. बिग बॉस 12 शिल्पा शिंदे श्रीसंत को समझाती दिखी की वह अपना गेम सही से नहीं खेल रहे हैं वहीं विकास गुप्ता दीपिका कक्कड़ को समझा रहे है कि वह पिछले काफी टाइम दिख नहीं रहे है. आने वाले एपिसोड़ में शिल्पा शिंदे, श्रीसंत और विकास गुप्ता, दीपिका कक्कड़ की एक टीम बन जाती है.

Sapna Chaudhary in Bigg Boss 12: बिग बॉस 12 का जबरदस्त ट्विस्ट, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बाद अब घर में होगी सपना चौधरी की एंट्री!

Anup Jalota Bigg Boss 12: बिग बॉस 12 से बाहर आते ही बोले अनूप जलोटा- जसलीन मथारू ने फेमस होने के लिए मेरा इस्तेमाल किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App