Monday, June 27, 2022

Bigg Boss 12 13th November 2018 Episode 58 Preview: बिग बॉस में होगा भारी हंगामा, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और मेघा धड़े के बीच छिड़ेगी जंग

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के शो बिग बॉस 12 का आधा सफर खत्म हो चुका है और घर के अंदर का माहौल दिन भर दिन बिगड़ता जा रहा है. हालांकि, इस बार दर्शकों को शो में मनोरंजन की मात्रा थोड़ी कम देखने को मिली लेकिन घरवालों के काफी झगड़े हुए हैं. और आज रात के एपिसोड में, घरवालों के बीच एक और बड़ी लड़ाई होगी. वाइल्डकार्ड एंट्री और मराठी बिग बॉस की विनर, मेघा धड़े और दीपक ठाकुर के बीच एक बड़ी लड़ाई होने वाली है.

हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में, मेघा को दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी के साथ आक्रामक लड़ाई में उलझता हुआ देखा जा रहा है. और इस लड़ाई के पीछे का कारण मेघा पर दीपक ठाकुर की बद्तमीजी और कमेंट्स कसना है. दीपक ठाकुर को इस तरह बद्तमीजी से बात करते हुए देख मेघा धड़े काफी नाराज और गुस्से में आ जाती है जिसके बाद वह गुस्से में उसपर सिपर बॉटल फेंकने की कोशिश करती है. लेकिन दीपिका कक्कड़ बीच में आकर उन्हें रोक लेती है.

https://www.youtube.com/watch?v=hwr8Yosm4TE

इस बीच, अन्य घरवालें मेघा धड़े और दीपक ठाकुर की इस लड़ाई को हंसते हुए देख रहे हैं. जबिक सृष्टि रोड़े मेघा धड़े को इस तरह लड़ाई करते देख उनपर सवाल करती हुई नजर आती हैं. दूसरी तरफ, रोमिल चौधरी मेघा  धड़े को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं. दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी मेघा धड़े की टांग खींचते हुए उन पर कमेंट्स पर कमेंट्स कसे जा रहे हैं. वहीं आज रात श्रीसंथ और रोमिल चौधरी मिलकर घर के हिट मैन बनकर किस घरवाले की सुपारी लेकर वो उन्हें कैप्टेंसी की रेस से बाहर करने वाले है.

Bigg Boss 12 Day 58 12th November 2018 Episode 57 Highlights: बिग बॉस ने श्रीसंत और रोहित से साफ करवाए गंदे बर्तन

Salman Khan Bharat Set: सलमान खान-कैटरीना कैफ की भारत के लिए तैयार हुआ नकली वाघा बार्डर, फिल्म में दिखेगा भारत पाकिस्तान बंटवारे का दर्द

SHARE

Latest news

Related news