बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Bigg Boss 12 1 november 2018 Day 45 Highlight: बिग बॉस 12 में आज काफी हंगामा और मस्ती देखने को मिली है. दरअसल आज बिग बॉस हाउस में घर में दीवाली मेला लगने वाला है और गेस्ट के तौर पर घर में सना खान, सपना चौधरी आएं थे. बिग बॉस के घर में सुबह दीपक सोमी खान के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहा था लेकिन सोमी दीपक को बिलकुल भी भाव नहीं देती है. दीपक रोमिल के ये बात बताते है कि वह सोमी को बहुत पसंद करते हैं.

दिवाली के मौके पर बिग बॉस ने घरवालों के खास इंतजाम किया था. घर में सना खान पहले कपड़े लेकर आईं. उसके बाद सपना चौधरी का दमदार डांस पर घरवालो ने जमकर मस्ती की खास कर करणवीर बोहरा काफी खुश नजर आएं और उन्होंने जमकर डांस भी किया. उसके बाद घर वालों के लिए खास डिनर भी तैयार था.

वहीं दिन में करणवीर बोहरा और श्रीसंत के बीच कप्तान बनने क लेकर काफी लड़ाई हो जाती है. श्रीसंत अपने आपको कप्तान बनाना चाहता है वहीं करणवीर बोहरा कहते है कि उन्होंने ऐसा क्या किया है जो उन्हें कप्तान बने, लेकिन सभी विवाद के बाद श्रीसंत घर के नए कप्तान बन जाते है. वहीं कल कप्तान बनकर श्रीसंत करणवीर बोहरा को जेल भेज देते है जिसके दीपिका श्रीसंत से लड़ती है कि आपने करणवीर बोहरा जेल क्यों भेजा है. उसके बाद दीपिका कहती है जिसके लिए हमने इतना साथ दिया आज वहीं हमे जेल भेज रहै है.

Sapna Choudhary Photos: व्हाइट नेट की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

Monalisa Hot Photo: फैंस ने थाम लिया दिल जब मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में लगा दी छलांग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App