बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान का शो बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है. इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. बिग बॉस के फैंस को जितना शो को देखने के लिए उत्सुकता है, उतना ही उत्सुकता ये जानने के लिए भी है कि शो में कौन- कौन से कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं. और वो कितनी फिस चार्ज करेंगे. बिग बॉस 12 का मंगलवार को गोवा में इवेंट लॉन्च प्रोग्राम रखा गया था. सलमान खान ने इवेंट लॉन्च के दौरान बताया कि बिग बॉस सीजन 12 के पहले सेलेब्रिटी कपल कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया होगें.

हाल ही में भारती सिंह ने कहा कि वो पैसों के लिए रियलिटी शो में हिस्सा लेने जा रही है. तभी से लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि आखिर भारती बिग बॉस 12 के लिए कितना अमाउंट लेने वाली हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट में पता चला है कि  भारती और उनके पति हर्ष को सीजन 12 में हर हफ्ते 50 लाख रूपए मिलेंगे. वहीं एडल्ट स्टार डैनी डी और माहिका शर्मा भी भारती और उनके पति हर्ष के बाद हाईएस्ट पेड किए जाने वाले सेलेब्स होंगे. बता दें शो के लिए हर हफ्ते भारती को 30 लाख मिलेंगे तो वही हर्ष को 15 लाख रूपए के करीब दिए जाएंगे.

हालांकि अब भारती को इतनी फीस मिले या ना मिले, लेकिन एक बात जरूर है कि दर्शक भारती सिंह को बिग बॉस में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. हाल ही में भारती सिंह ने बिग बॉस के घर में एंट्री को लेकर दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि उनका शो में आने का कार पैसा है, वो शो जीतना चाहती हैं. हर्ष चाहे शो से बाहर हो जाए उनके पास बहुत काम है, लेकिन भारती को शो जीतना है.

बिग बॉस 12: जोड़ी में शो होस्ट करने के सवाल पर सलमान खान बोले- कैटरीना कैफ ने खुद ये अफवाह फैलाई

बिग बॉस 12: सलमान खान बोले, बतौर होस्ट मेरी और संजय दत्त की जोड़ी विचित्र थी