मुंबई. बिग बॉस ( Bigg Boss) सीजन 15 के फैंस को वीकेंड वार एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार रहता है की कब सलमान खान आएंगे और घरवालों को फटकार लगाएंगे। इस वीकेंड वॉर के एपिसोड में सलमान ने एक-दो घरवालों की नहीं बल्कि सबकी ही खूब जमकर क्लास ली है। आइये जानते हैं की बीते दिन के एपिसोडस में क्या-क्या हुआ।

राखी के पति पड़े घरवालों पर भारी

वीआईपी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स घरवालों से खूब पंगे ले रहे हैं और लड़ाई झगडे कर रहे हैं। राखी सावंत के पति रितेश की घर में एंट्री होते ही वह सब पर भारी पड़ रहे हैं। बीते दिन के बिग बॉस 15 के एपिसोड की शुरुआत ही आरोपों से हुई। सलमान घर ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था जिसमे वह घरवालों को आरोपों के हिसाब से रैंकिंग देते हुए नज़र आये।

रितेश ने तेजस्वी-करण के रिश्ते को बताया फेक

राखी सावंत के पति ने टास्क के दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पर आरोप लगाए और आरोप लगते हुए उन्होंने कहा ‘तेजस्वी-करण का रिश्ता मुझे सिर्फ गेम आगे बढ़ाने के लिए दिखता है और इन दोनों के रिश्ते में किसी भी तरीके की कोई सच्चाई नहीं है।

फेक रिश्ता बताने पर तेजस्वी हुई निराश

राखी के पति द्वारा तेजस्वी के रिश्ते को फेक कहे जाने पर तेजस्वी काफी निराश हो जाती हैं और वह करण से इस बारे में बात करती हैं जिसके बाद करण तेजस्वी को समझाते हैं।

सलमान ने लगाई देवोलीना को फटकार

सलमान खान ने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमे उन्हें घरवालों को एक स्लोगन देना था। देवोलीना भट्टाचार्जी ने शमिता शेट्टी को स्लोगन देते हुए कहा ‘शमिता ऊपर से हीरा हैं और अंदर से कीड़ा’ और इसके बाद दीवालेना शमिता को कीड़ा कीड़ा कहने लगी जिसे सुन कर सलमान को गुस्सा आया और उन्होंने देवोलीना को फटकार भी लगाई।

करण ने दिया रितेश को करारा जवाब

बिग बॉस के घर में नेहा धूपिया की अदालत लगी जिसके बाद घरवालों ने एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए। इस दौरान करण कुंद्रा ने राखी के पति रितेश को कायर बताते हुए कहा की रितेश खुद तो अपनी शादी को क़ुबूल नहीं कर पा रहे थे और वह उनके रिश्ते को फेक बता रहे हैं। इसे सुन कर रितेश ने भी करण को ज़बरदस्त जवाब दिया और दोनों के बीच खूब लड़ाई देखने को मिली।

यह भी पढ़ें:

Omicron: जानिए कोरोना के नए वेरिएंट के लक्षण और खतरे

Homemade Immunity Booster Drinks सर्दियों में जरूर पिएं ये होममेड इम्यूनिटी बूस्टर ड्रिंक्स, वायरल इंफेक्शन से होगा बचाव

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर