Bigg Boss 15:

मुंबई. Bigg Boss 15: वीकेंड के वार में दिए गए टास्क के दौरान शमिता शेट्टी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के गाने ‘मैं तो आई हूँ यूपी बिहार लूटने’ पर डांस किया। शमिता का डांस देखकर सलमान खान और रेमो डिसूजा दोनों काफी इम्प्रेस हुए । रेमो डिसूजा और सलमान खान डांस देखकर उसी समय शमिता शेट्टी को पॉइंट्स भी दे दिए। वहीँ फिर शिल्पा शेट्टी का भी आया रिएक्शन।

शमिता शेट्टी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के गाने पर थिरकी

बिग बॉस 15 वीकेंड के वार में कोरिओग्राफर रेमो डिसूज़ा बतौर मेहमान बनकर आए। शो के होस्ट सलमान खान के साथ मिलकर कंटेस्टेंट्स टास्क दिया। कंटेस्टेंट्स को अपने परफॉरमेंस से सलमान खान और रेमो डिसूज़ा को खुश करना था। सबसे पहले शमिता शेट्टी को टास्क मिला। उनको अपनी बहन के गाने पर डांस करना था। शमिता शेट्टी बहन शिल्पा शेट्टी के गाने ‘मैं तो आयी हूँ यूपी बिहार लूटने ‘ पर डांस किया। और शमिता शेट्टी सभी के उमीदों पर खरी भी उतरी। सलमान खान और रेमो डिसूज़ा शमिता शेट्टी का डांस देखकर बेहद खुश नजर आये ,और उसी समय शमिता को सलमान खान और रेमो डिसूज़ा ने पॉइंट्स भी दे दिए। अपने ही गाने पर थिरकते देख शिल्पा शेट्टी बिना रिएक्ट किये रह नहीं पाई।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन का डांस देखकर किया कमेंट

वीकेंड के वार में अपनी बहन के गाने ‘मैं तो आई हूँ यूपी बिहार लूटने’ पर डांस किया। सलमान खान और रेमो डिसूज़ा उनका डांस देखकर बेहद इम्प्रेस हुए और उसी समय पॉइंट्स भी दे दिए। उसके बाद शिल्पा शेट्टी अपने मशहूर गाने पर शमिता शेट्टी को थिरकते देख वो रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाई। उसी समय शमिता के डांस पर कमेंट करते हुए लिखा की -दिल जरूर जीत लिया Tunki, और इमोजी में ढेर सारी kiss भेजी। शिल्पा का कमेंट करने से तो यही दिख रहा है कि सलमान खान और रेमो डिसूज़ा की तरह वो भी बेहद खुस है शमिता से। ऐसा पहली बार नहीं जो शिल्पा शमिता को सपोर्ट करते दिखी। शिल्पा बिग बॉस 15 में अपनी बहन शमिता को सपोर्ट करते नजर आई है।

शमिता शेट्टी फिनाले में बनाई अपनी जगह

शमिता शेट्टी दूसरी बार बिग बॉस की कंटेस्टेंट्स बनी है। इससे पहले बिग बॉस 3 की कंटेस्टेंट्स बनी थी लेकिन उस समय ये शो बीच में ही छोड़ के जाना पड़ा था क्योंकि उस शिल्पा शेट्टी की शादी हो रही थी। शमिता शेट्टी उन कंटेस्टेंट्स में एक है जो जीत के बहुत करीब मानी जा रही है। जितनी बार भी नॉमिनेशन में उनका नाम आया है उन्हें जनता ने अपनी वोटिंग से बचा लिया है। क्या जनता का सपोर्ट ही शमिता शेट्टी को फिनाले तक ले जायेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें:

Aishwarya Rai Summoned: ऐश्वर्या राय ED के दफ्तर पहुंची

Sara Ali Khan Shares PIC Of Taimur Ali Khan सारा अली खान ने तैमूर अली खान की प्यारी तस्वीर साझा की, उन्हें शुभकामनाएं दीं

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर