बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज इन दिनों टीवी जगत में काफी पॉपुलर हो रहे हैं. आखिरी सप्ताह उनकी गेम को लेकर दबंग खान सलमान खान ने भी उनकी गेम को लेकर तारीफ की. एक बार फिर असीम रियाज को लेकर #UnstoppableAsim ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस ट्विटर हैशटेग के जरिए फैंस असीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनकी फोटो वीडियो शेयर कर रहे हैं.

इस ट्विटर हैशटैग पर असीम रियाज को लेकर कई ट्विट्स गए हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. दरअसल शुरुआत के कुछ एपिसोड में असीम रियाज को बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला का चेला कहा जाने लगा था लेकिन उन्होंने इस छवि को बनने से पहले ही तोड़ दिया और अपनी अलग गेम खेलना शुरू किया. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की खूब लड़ाई बीते एपिसोड में देखने को मिली.

असीम रियाज का हाल में ही झगड़ा सिद्धार्थ शुक्ला और पारस शुक्ला व शहनाज गिल से हुआ. छोटी सी बात पर पारस और असीम भीड़ जाते हैं और असीम उनपर कई टिप्पणियां करते हैं. इसके बाद एक बार फिर वह चर्चा में आ गए. इतना ही नहीं असीम रियाज का झगड़ा शहनाज गिल और अन्य सदस्यों के साथ भी देखने को मिलता है.

असीम रियाज का लव एंगल भी इन दिनों बिग बॉस हाउस में देखने को मिल रहा है. दरअसल असीम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच नजदिकियां बढ़ रही हैं. वह अक्सर हिमांशी को कहते हैं कि वह इस घर की सबसे खूबसूरत लड़की हैं. दोनों साथ में खूब समय बिताते हैं और काफी अच्छे दोस्त भी हैं. असीम उनका खूब सपोर्ट भी करते हैं.

Vidya Balan Sexy Photo Video: विद्या बालन के सेक्सी वीडियो ने फैन्स को किया मदहोश, इंटरनेट पर दिखा हॉट अवतार

Poonam Dubey Hot Video: लऊके भीतर के बनियान गाने में पूनम दुबे ने पवन सिंह संग दिए बोल्ड पोज, वीडियो वायरल

One response to “Bigg Boss 13 Trend Twitter Unstoppable Asim : बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट असीम रियाज के समर्थन में #UnstoppableAsim ट्विटर पर ट्रेंड, जानिए क्या है कारण”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App