बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज के सपोर्ट में ट्विटर और सोशल मीडिया भी उतर आया है. ट्विटर पर नेशन सपोर्ट असीम हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के जरिए करोड़ों असीम के फैंस उनके समर्थन में उतर आए हैं. इतना ही नहीं, फैंस असीम की ढेरों फोटो वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. दरअसल कुछ यूजर ने असीम को ट्रोल किया और उन्हें आंतकवादी कहा. जिसके बाद उनके बड़े भाई ने शिकायत दर्ज करवाई थी. बता दें इस हफ्ते असीम और सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर दो धड़ बंट गए हैं जो एक ग्रूप असीम को सपोर्ट कर रहा है तो दूसरा सिद्धार्थ को.

बीते हफ्ते असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच घमासान देखने को मिला. दोनों के बीच बिग बॉस के सफर में सिद्धार्थ और असीम अच्छे दोस्त बनकर उभरे थे. दोनों की दोस्ती को सभी बिग बॉस दर्शकों ने पसंद भी किया. लेकिन बीते हफ्ते से दोनों के बीच तकरार शुरू हुई जिसके बाद तो दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं पसंद कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर असीम के फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं.

कुछ यूजर्स का कहना है कि सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ बिग बॉस हाउस में शुरू से ही काफी अग्रेसिव रहे हैं. वहीं बीती लड़ाई में जिस तरह सिद्धार्थ ने एक बार नहीं चार पांच बार धक्का दिया वह एकदम सही नहीं था. इसी को लेकर उनके फैंस उनके सपोर्ट में आए. अब सभी को वीकेंड के वार का इंतजार है, क्या सलमान खान दोनों के बीच सुलह करवाएंगे और साफ करेंगे कि इस घमासान में किसकी गलती है और किसी नहीं.

जानिए बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की क्या है पूरी लड़ाई.
असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई की जड़ की बात करें तो दोनों के बीच लड़ाई घर के वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बाद शुरू हुई. वहीं जब शहनाज गिल और सिद्धार्थ की लड़ाई हो गई थी लेकिन कुछ दिन बाद फिर सना और सिद्धार्थ साथ आए तो पहली बार दोनों के बीच लड़ाई हुई. फिर वहीं बेटी की शादी टास्क में तो दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई.

Khesari Lal Yadav Akshara Singh Song: अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना मिजाज हमर टन टन करे यूट्यूब पर वायरल, देखें वीडियो

Pakhi Hegde Sexy Photo Video: बोल्डनेस की महारानी है भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े, देखें ये सेक्सी वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर