बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है. शो की लोकप्रियता को देखते हुए शो-मेकर ने इसकी अवधि 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दी है. इस बार सबसे ज्यादा पॉपलुर असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी पॉपुलर हुई. लेकिन पिछले कई हफ्ते से दोनों के बीच दरार आ गई और दोनों के बीच काफी लड़ाई शो में देखने को मिली. इस बीच ट्विटर पर असीम रियाज के सपोर्ट में उनके फैंस खड़े हो गए हैं. बीते एपिसोड में हुई लड़ाई में सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम को धक्का दिया जिसके बाद असीम के फैंस सिद्धार्थ को घर से निकालने की मांग कर रहे हैं.

ट्विटर पर हैशटैग#WeStandWithAsim ट्रेंड कर रहा है. इस ट्विटर पर असीम रियाज के ढेरों फैन ने उनके समर्थन में कई ट्वीट्स किए और सिद्धार्थ को घर से बेघर करने की मांग की. इतना ही नहीं बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रही देवोलीना भट्टाचार्य ने भी ट्वीट किया और लिखा कि घर में बल का नहीं अकल का प्रयोग करें. उन्होंने भी असीम का सपोर्ट किया. इस समय ट्विटर पर ढेरों फोटो वीडियो खूब असीम की छाई हुई है.

बता दें असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की कल रात जमकर लड़ाई हुई. दरअसल पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला घर के कैप्टन थे और इस हफ्ते घर का राशन नहीं आया. जिसका जिम्मेदार असीम ने सिद्धार्थ को ठहराया. इस वजह से दोनों में गहमागहमी बढ़ गई. दरअसल विशाल और रश्मि ने सिद्धार्थ की टीम के लिए आया हुआ लग्जरी बजट का इस्तेमाल किया जिसे लेकर बिग बॉस ने घर वालों से कहा कि या तो पूरा खाने पीने का सामान वापस करें नहीं तो सभी घरवालों को इस हफ्ते राशन की समस्या से जूझना पड़ेगा.

इस पर असीम ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला घर के कप्तान हैं और उनकी जिम्मेदारी है कि वह राशन की जिम्मेदारी भी लेते. दोनों लोगों की वजह से पूरे घर को राशन की वजह से सफर करना पड़ा. यही मुद्दा एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच जमकर लड़ाई हुई.

Rishi Kapoor Returns with Sharmaji Namkeen Movie: कई महीने कैंसर से जूझने के बाद ऋषि कपूर शर्मा जी नमकीन फिल्म से कर रहे कमबैक

Sunny Leone Hello Ji Song Making Video: रागिनी एमएमएस रिर्टन सीजन 2 का गाना हेलो जी की ऐसे हुई थी शूटिंग,सनी लियोनी ने शेयर की मेकिंग वीडियो