बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 इन दिनों खूब लोकप्रिय शो बना हुआ है. इस शो का हाल में ही पहला फिनाले पूरा हुआ है जिसके बाद शेफाली जरीवाला, अरहान खान, हिंदूस्तानी भाहू, हिमांशी खुराना और तहसीन पूनावाला समेत 6 सदस्यों की एंट्री हुई है. वहीं पिछले हफ्ते हुई इवीक्शन में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्या और शेफाली बग्गा घर से बेघर हुए, इस बार सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. दरअसल एक प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला हिंसा करते दिखाई देंगे जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर किया जाएगा. इस वजह से उनके फैंस का गुस्सा इंटरनेट पर देखने को मिला है.

बिग बॉस 13 के इस प्रोमो वीडियो के आते ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस काफी नाराज है और उन्होंने सोशल मीडिया पर बढ़-चढ़कर उनका साथ दिया है. साथ ही उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग ट्रैंड करवाया कि वह सभी उनका साथ देते हैं. प्रशंसकों ने सिद्धार्थ शुक्ला के समर्थन में मेकर्स के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ ला दी है. जिसमें सभी उनका साथ देते हुए नजर आए हैं.

इतना ही नहीं पूर्व बिग बॉस सदस्य डॉली बिंद्रा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला का साथ दिया. उन्होंने कहा कि हम सभी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खड़े हुए हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया कि बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला इस घर में रहना बहुत ज्यादा डिजर्व करते हैं. उन्हें लगता है कि अगर उन्हें घर से बाहर कर दिया जाता है तो इस शो के होने का भी कोई मतलब नहीं है. वहीं अन्य यूजर ने उन्हें बिग बॉस का किंग कहा.

बता दें सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन में शुरू से ही काफी चर्चा में रहे हैं. उन्होंने शुरू से ही साफ और धुली हुई छवि बनाई है. शुरू में उनका और रश्मि देसाई का झगड़ा खूब देखने को मिलता था. हालांकि घर में जितने भी गेस्ट आए उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का साथ दिया और कहा कि वह कभी भी किसी की पीछे बुराई नहीं करते हैं. हालांकि सलमान खान भी उनका साथ दे चुके हैं लेकिन उन्होंने सिद्धार्थ को गुस्से को काबू करने के लिए सलाह दे चुके हैं.

Himesh Reshammiya Shannon K Records New Song Tik Tok: हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए हिमेश रेशमिया संग कुमार सानू की बेटी शैनन ने रिकॉर्ड किया नया गाना टिक टॉक

Nidhi Jha Sexy Video: निधि झा और पवन सिंह के हॉट सॉन्ग ढिबरी में रहुए ना तेल ने इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App