बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में खूब नोक-झोंक देखने को मिली. रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, असीम समेत घरवालों के बीच चाय पत्ती को लेकर लड़ाई हुई. इतना ही नहीं, आगे जाकर घरवालों के बीच अंडे और रोटी को लेकर भी लंच के समय लड़ाई हुई. घर में इस बार राशन नहीं आया जिसकी वजह से कंटेस्टेंट के बीच लड़ाइयां देखने को मिल रही है.

असीम रियाज सिद्धार्थ शुक्ला से राशन को लेकर बहस करते हैं. घर में एक बार फिर असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई देखने को मिली. दरअसल हाल के एपिसोड में रश्मि देसाई और विशाल ने लग्जरी बजट विनिंग टीम के खाने की चीज चोरी करके खाई जिसकी वजह से दोनों को बिग बॉस ने लताड़ा. इसकी वजह से बिग बॉस ने घरवालों को सजा दी कि अगर वह ये खाना वापस नहीं करते तो इस हफ्ते का राशन नहीं आएगा. इस वजह से असीम सिद्धार्थ को कहते हैं कि दो लोगों की वजह से पूरा घर सफर कर रहा है.

इस बात को लेकर आरती सिंह और रश्मि में लड़ाई हो जाती हैं. वहीं आगे शो में पारस और अरहान खान की बहस होती है. अरहान उनसे कहते हैं कि उनके जाते ही पारस ने रश्मि की साइड से फ्लिप क्यों मारी. इस पर पारस कहते हैं कि उन्होंने कोई फ्लिप नहीं मारी और दोनों अभी भी साथ में ही है.

वहीं मधुरिमा के घर में आने के बाद से ही विशाल असहज महसूस कर रहे हैं. इसे लेकर विशाल बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं कि उन्हें बिग बॉस कनफेशन रूम में बुलाए. इस बारे में केवल शहनाज गिल को ही पता है. जिसे सना बातों ही बातों में घरवालों से इस बारे में बात करने लगती हैं जोकि विशाल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.

वहीं आगे घर में बिग बॉस हाउस में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होती है. जिसमें सबसे बड़ा रोल सिद्धार्थ शुक्ला का होता है. दरअसल दो लोग का नाम बिग बॉस देते हैं और उनमें से एक नाम नॉमिनेट करना होगा सिद्धार्थ को. इसके आगे विकास यानी भाउ, शेफाली जरीवाला और हिमांशी के बीच एक सदस्य को सेव करना होता है. सिद्धार्थ इन नामों में से हिंदुस्तानी भाउ का नाम चुनते हैं. वहीं वह आरती सिंह और पारस में से आरती को सेव करते हैं.

Shriya Saran Sexy Video: श्रिया सरन के सेक्सी वीडियो को देख फैंस के छूटे छक्के, लाजवाब है ये हॉट अवतार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App