बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस सीजन 13 का रविवार को आगाज हो चुका है. 29 सिंतबर को शो की ग्रैंड ओपनिंग की गई. बिग बॉस के घर में इस साल 13 कंटेस्टेंट ने एंट्री मारी है, खास बात यह है कि इस साल किसी आम कंटेस्टेंट की एंट्री नहीं हुई है, सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हैं. हर साल की तरह बिग बॉस का ये सीजन भी काफी हंगामेदार होने वाला है. बिग बॉस के घर में घुसते ही पहले दिन दो कंटेस्टेंट आपस में भीड़ गए और ये कंटेस्टेंट हैं असीम रियाज और पारस छाबड़ा. घर के अंदर पारस कश्मीर को लेकर असीम से भिड़ जाते हैं. बता दें कि असीम रियाज कश्मीर के हैं.

दरअसल, शो में एंट्री से पहले ही रियाज को सलमान खान का वार झेलने को मिल जाता है, सलमान रियाज की खिंचाई करते दिखे वहीं घर के बाहर पारस छाबड़ा से भी उनकी कहासुनी देखने को मिली. इसके बाद बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद अमीम रियाज बार-बार यह बोलते दिखाई दिए कि वो कश्मीर के लड़के हैं. घर में लड़कियां भी उन्हें पार्टनर बनाने के इग्रमोर करती दिखी, जिस पर वो गुस्से में थे और बार-बार कश्मीर का राग लापते दिखे. 

इस पर पारस छाबड़ा को गुस्सा आ जाता है और वो कहने लगते हैं कि ये क्या कश्मीर, कश्मीर लगा रखा. स्टेट क्यों ला रहे हो बीच में और इस पर दोनों की बहुत ही ज्यादा बहस हो जाती है. दोनों आप में भिड़ जाते हैं. वहीं दूसरी ओर सभी घरवाले यह कहते दिखते हैं कि असीम रियाज वोटिंग और टीआरपी को लेकर बार-बार कश्मीर का नाम ले रहे हैं. 

Bigg Boss 13 Contestant Asim Riaz Profile: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट असीम रियाज की फुल प्रोफाइल, देखें फोटो वीडियो

Bigg Boss 13 Contestant Shehnaz Gill Profile: सलमान खान के बिग बॉस 13 के घर पर हुई शहजान गिल की एंट्री, देखें फुल प्रोफाइल फोटोज और वीडियो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर