बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में देखने को मिलता है कि सलमान खान घरवालों पर काफी गुस्सा होते है. सलमान खान सभी घरवालों को डाटते है कि टास्क को टास्क की तरह टास्क में मारपीट करना कितना सही हैं. वहीं सलमान खान रश्मि को बोलते है कि उन्होंने टॉय बनाई थी, क्या वो ठीक था. इतना ही नहीं सलमान खान रश्मि को शो में अरहान खान की सच्चाई के बारे में भी बताते हैं. सलमान खान रश्मि को बताते है कि अरहान खान शादीशुदा है.

सलमान खान रश्मि से पुछते है कि इनका एक चाइल्ड भी है क्या आप जानती है, रश्मि बोलती है कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है. मुझे नहीं पता है कि इनका बच्चा है. रश्मि ये सब सुनकर हैरान हो जाती है. रश्मि को कुछ समझ नहीं आ रहा हैं. वहीं अरहान बोलता है मैं आपको बताया था कि रश्मि बोलती है कि आपने कुछ नहीं बताया है. वहीं अरहान खान सलमान खान को बोलते है कि मैं उस रिश्ते में था ही नहीं मेरे वो रिश्ता कभी था ही नहीं.

सलमान खान रश्मि और अरहान को बोलते है कि आप दोनों क्लीयर करों, सलमान खान अरहान को बोलते है आपने शो में रश्मि को शादी के लिए प्रपोज किया है. आपको अपने पास्ट के बारे में बताना चाहिए था ना, अरहान बोलता है कि मैने इस बारे में बात की थी. इसके बाद सलमान खान काफी गुस्से में आते है, 5 मिनट का ब्रेक लेते है. ब्रेक के बाद सलमान खान सभी घरवालों को बोलते है अपने बैग बेक करो घर से निकलो.

सलमान खान के बोलने पर बिग बॉस घर का मुख्य द्वार खोल देते है. दरवाजा खुलते ही घरवालें हैरान हो जाते हैं. आरती बोलती आप लोगों सॉरी बोल दो, सर गुस्से में बोल रहे हैं. शहनाज सॉरी बोलती है वहीं घरवालों को सॉरी बोलने के लिए बोलती है. वहीं अरहान रश्मि से बात करता है लेकिन रश्मि अरहान से बात करने से मना कर देती है. सलमान खान बोलते है कि देखते क्या होता है, कौन घर से बाहर होंगे. वहीं कल के शो में देखने को मिलेगा कि सलमान खान खुद घर के अंदर आते है. सलमान खान रश्मि और अरहान के बिघरते हुए रिस्ते को संभाते हुए नजर आएंगे.

Karisma Kapoor Sexy Video: करिश्मा कपूर के सेक्सी वीडियो ने फैंस को दिया 440 वोल्ट का झटका, देखें ये गजब की अदाएं

Mrunal Thakur Sexy Video: मृणाल ठाकुर के सुपर सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें हॉट लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App