बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड यानी डे 69 में महिरा शर्मा और शहनाज गिल की खूब पटती नजर आई तो उनका पंगा दूसरे ग्रूप से हुआ. शेफाली जरीवाला, अरहान खान, रश्मि देसाई समेत उनकी लड़ाई होती है. आपस में ये एक दूसरे के फीचर का मजाक उड़ाते हैं. पूरे एपिसोड में माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है.

शो में आगे बिग बॉस लग्जरी बजट के लिए घर वालों को अंडे वाला टास्क देते हैं. जिसमें शेफाली और शहनाज के बीच धक्का मुक्की वाली जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. जहां पूरे घरवाले आपस में लड़ने लगते हैं और टास्क को इस वजह से रोक दिया जाता है. इतना ही नहीं, रश्मि देसाई ने माहिरा शर्मा को चिढ़ाने के लिए एक डॉल कपड़े की बनाई जिसका नाम उन्होंने माही रखा. जिसके बाद आपस में लड़ती दिख रही हैं.

इस टास्क के पहले चरण में असीम को काफी चोट लग गई. इस वजह से बिग बॉस ने चोट की संभावना के चलते इस टास्क को रद्द कर दिया. वहीं माहिरा शर्मा उनका मजाक बनाए जाने की वजह से रोने लगती हैं. इसके बाद माहिरा शर्मा और शहनाज गिल रश्मि के बैग से सामान लेकर आ गए और कुछ सामान भी तोड़ा. इससे पहले रश्मि भी माहिरा के बैग से कुछ सामान लेकर आती हैं.

चोरी की सबसे पहले पहल रश्मि ने शुरू की. रश्मि, शेफाली और अरहान ने मिलकर माहिरा का सामान निकाला और उनका सामान छुपा भी दिया. ये लड़ाई दोनों के बीच इतनी बढ़ गई कि दोनों की जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. इस टास्क और शो में शहनाज और रश्मि के बीच जो लड़ाई हुई थी इसमें रश्मि की उंगली में फ्रेक्चर हो गया. इसके बाद उनका पूरा ग्रूप उनका साथ देते हैं और अरहान खान-रश्मि देसाई माइक उतार देते हैं.

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर

Kullfi Kumar Bajewala 6 December 2019 full Episode Written Update: सिकंदर ने अमायरा और कुल्फी को दिया सरप्राइज