बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड यानी 68वें दिन पारस छाबड़ा और अरहान खान के बीच झगड़ा हुआ. दरअसल ट्रेन वाले केप्टनैंसी वाले टास्क में दोनों भिड़ गए. दरअसल इस टास्क में पारस छाबड़ा संचालक हैं, जिसके बाद उन्होंने शेफाली जरीवाला और मधुरिमा को टास्क को रूल का हवाला देते हुए बाहर कर दिया जिसके बाद हिंदुस्तानी भाउ, विशाल समेत सभी सदस्य पारस पर बाइस होने का आरोप लगाने लगे. खैर आज के एपिसोड में बिग बॉस ने बताया कि पारस छाबड़ा की उंगली चोट काफी गहरी है जिसकी सर्जरी होनी है, जिसके चलते पारस छाबड़ा को कुछ समय के लिए बाहर भेजा जा रहा है.

आगे शो में शहनाज गिल रोने लगती हैं. इसके बाद असीम उनके पास जाते हैं और उनसे इस बारे में पूछते हैं. सना बताती हैं कि तुम किसी को मत कुछ बताना. इसके बाद वह अपने दिल की बात कहती हैं और बताती हैं कि वह पारस छाबड़ा को प्यार करने लगी हैं. इसके बाद असीम कहते हैं कि तुम्हें पता है न उसकी घर के बाहर गर्लफ्रेंड है. फिर सना कहती हैं कि वह जानती है इसीलिए वह कुछ नहीं कह रहीं.

वहीं टास्क में पारस का विरोध बढ़ जाता है. सभी ने पारस पर बाइस का आरोप लगाया. फिर शेफाली बग्गा ने माहिरा शर्मा का बैग उठा कर घर के बाहर फेक दिया. वहीं रश्मि देसाई गुस्सा हो जाती हैं और फिर वह सभी बॉक्स तोड़ने लगती हैं. जिसके बाद शेफाली जरीवाला उन्हें समझाने लगती हैं. वहीं असीम से टास्क के दौरान आरती सिंह को उंगली में चोट लगती है.

इस बात पर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम आपस में लड़ने लगते हैं. वहीं विशाल और हिमांशी सिद्धार्थ को आरोप लगाते हैं उन्होंने भी असीम को धक्का दिया था. फिर दोनों एक दूसरे पर टिपण्णी करने लगते हैं. जमकर लड़ाई होने के बाद बिग बॉस ने कैप्टनेंसी का टास्क रद्द कर दिया. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया गया.

Bigg Boss 13 Day 67 Episode December 4 2019 written Updates: असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का भयंकर झगड़ा, कैप्टेंसी का नया टास्क जारी

Bigg Boss 13 Twitter Trend We Stand With Asim: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम रियाज को दिया धक्का तो फैंस भड़के, बेघर करने की मांग की