बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस के आज के एपिसोड में जमकर हंगामे और लड़ाई देखने को मिली. पहले राशन और लग्जरी बजट को लेकर बिग बॉस सदस्यों को लेकर काफी नोक झोंक हुई. शुरुआत में चाय को लेकर अरहान खान, रश्मि देसाई, विशाल, शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच लड़ाई होती है. आज विशाल और शहनाज गिल की भी लड़ाई हुई. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की एक बार फिर जमकर लड़ाई हुई.

शुरुआत में शहनाज गिल और विशाल आपस में भिड़ जाते हैं. दरअसल अरहान खान, रश्मि देसाई, विशाल, शहनाज गिल और हिमांशी खुराना बैडरूम में बातचीत कर रहे होते हैं. इस दौरान शहनाज कहती हैं कि इतनी भी चाय की लत क्या हुई. इतना ही था तो विशाल और रश्मि को चोरी करके नहीं खाना चाहिए था. इस पर विशाल गुस्सा हो जाते हैं और दोनों की लड़ाई हो जाती है.

सभी घरवालों को परेशान देखकर बिग बॉस ने सभी सदस्यों की परेशानी दूर की और कहा कि वह अगला कैप्टनेंसी का टास्क दे रहे हैं. जिसमें घरवालों को ऐसे दो नाम चुनने हैं जिन्हें वह कप्तान नहीं बनाना चाहते और जिनका इस कार्य में सबसे ज्यादा निराशाजनक कार्य था. जिसके बाद सभी सिद्धार्थ शुक्ला और विशाल का नाम लेते हैं. इस दौरान कई सदस्यों के बीच खूब लड़ाई भी होती है.

इसके बाद कैप्टनेंसी का नया टास्क होता है. जिसमें पारस, रश्मि और अरहान की तो जमकर लड़ाई होती ही है लेकिन एक बार फिर असीम और सिद्धार्थ का भयंकर वाला झगड़ा देखने को मिलता है. दरअसल दोनों के बीच इसी टास्क को लेकर लड़ाई हो जाती है. दरअसल कल घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ ने असीम को ही चुना था और आज असीम ने भी कैप्टनेंसी की दावेदारी खत्म करने के लिए सिद्धार्थ का नाम लिया था.

Sara Ali Khan Vishal Bhardwaj Movie: विशाल भारद्वाज और सारा अली खान के बीच पक रही खिचड़ी, अगली फिल्म में साथ कर सकते हैं काम