बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में सलमान खान ने बीते हफ्ते का पूरा हिसाब लिया. बिग बॉस वीकेंड के वार में सलमान खान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को कैप्टनेंसी टास्क से लेकर असीम और सिद्धार्थ की लड़ाई तक सभी मुद्दों पर बात की. एक बार फिर सुलतानी अखाड़ा भी देखने को मिला. जहां हिमांशी और शहनाज इस मैदान में उतरे.

शो में कैप्टनेंसी वाले टास्क में सलमान खान ने कटघरे में शेफाली जरीवाला को बुलाया. क्योंकि कैप्टनेंसी में शेफाली ही संचालक थी. इस दौरान सलमान खान ने उनसे कहा कि आपने क्या पूरा टास्क नहीं देखा था और वह लास्ट के 15 सेकेंड के बारे में बताये. इस बारे में शेफाली कहती हैं कि वह लास्ट में सही से देख नहीं पाई थीं लेकिन उन्होंने दोनों दावेदार के पास जाकर बात की. लेकिन सिद्धार्थ ने उनसे अच्छे से बात नहीं कि लेकिन हिमांशी ने उन्हें बताया कि उन्हें चोट लगी है.

इस पर सलमान खान ने शेफाली को कहा कि उनका निर्णय दोस्तों और ग्रूप से इनफ्युलेंस हो गई थी. उनका निर्णय बाद में लेने का नहीं होना चाहिए था और उन्होंने जो देखा उन्हें उस हिसाब से फैसला लेना चाहिए था. इसके बाद सलमान खान ने सुलतानी अखाड़ा में शहनाज और हिमांशी को बुलाया जिसमें हिमांशी ने जीत दर्ज की और उन्हें सलमान ने मेडल पहनाया.

बिग बॉस में आगे शो में देखने को मिलता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज आपस में बात करते हैं. असीम कहते हैं कि वह किसी के भड़काए में नहीं आए हैं. वहीं दोनों एक दूसरे पर जोर जोर से चिल्लाने लगते हैं. इसके बाद सलमान खान के इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की इस लड़ाई पर उनके परिवार व दोस्त स्टेज पर पहुंचे जिन्होंने अपने अपने कंटेस्टेंट के समर्थन में बाते रखीं.

इसके अलावा अंत में शो में सलमान खान बताते हैं कि इस बार नॉमिनेट सदस्यों में से सिद्धार्थ व रश्मि देसाई सभी सदस्य सेव हैं लेकिन देवोलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह अभी सेव नहीं है. इनके बारे में कल सलमान खान बताएंगे कि कौन घर से बाहर जाएगा.

Monalisa Hot Dance Video: प्यारी मेरी जवानी सॉन्ग में निरहुआ संग मोनालिसा के बेहद हॉट डांस ने उड़ाए फैन्स के होश, देखें वीडियो

Kim Kardashian Sexy video: किम कर्दाशियन के सेक्सी लुक ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें नॉटी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App