बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में सबसे महत्वपूर्ण यह था कि घर की नई कैप्टन हिमांशी खुराना बनती हैं. इस दौरान घर में जमकर घमासान देखने को मिला. इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और हिंदुस्तानी भाउ को हराकर हिमांशी खुराना बनीं. दरअसल बेटी की शादी टास्क के बाद कैप्टन के हिंदुस्तानी भाउ, सिद्धार्थ शुक्ला, हिमांशी खुराना और शहनाज गिल दांवेदार बने.

इसके बाद एक फ्रेम के साथ टास्क में जो इस फ्रेम को ज्यादा देर तक अंत तक पकड़ कर रखेगा वह जीत जाएगा. इस टास्क में हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला अंत तक रहते हैं. लेकिन हिमांशी ने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें पुश किया जिस वजह से हिमांशी को चोट लगी और उन्होंने फ्रेम छोड़ दिया. जिसके बाद शेफाली जरीवाला के हाथ में इस टास्क का डिसिजन था. जिसके बाद शेफाली ने अपना निर्णय ये सुनाया कि वह हिमांशी को नई कप्तान चुनती हैं.

हिमांशी खुराना के कप्तान बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहजान गिल, माहिरा शर्मा, विशाल, खेसारी लाल यादव ने आंदोलन छेड़ दिया कि वह उनकी कैप्टनेंसी में काम नहीं करेंगे. वहीं हिमांशी की थोड़ी बहस खेसारी से भी होती है. वहीं वह माहिरा शर्मा को भी कहती हैं कि वह उनका मेकअप का सामान ले लेंगी क्योंकि वह काम नहीं कर रहीं.

इसके बाद बिग बॉस ने सभी सदस्यों को लिविंग रूम में बुलाया. यहां बिग बॉस ने सभी सदस्यों से कहा कि वह नॉमिनेट सदस्यों में से उन जो सदस्यों का नाम ले जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लायक है. जिसमें सदस्य खेसारी लाल यादव और रश्मि देसाई का नाम सबसे अधिक लिया गया. इसके बाद बिग बॉस बताते हैं कि वह दोनों सदस्य को सबसे ज्यादा लोगों ने चुना इसीलिए इन्हीं में एक सदस्य बेघर होगा. जिसके बाद खेसारी लाल यादव बेघर हो जाते हैं.

Kullfi Kumar Bajewala 22 November 2019 full Episode Written Update: जुगनू की मदद से कुल्फी जाएगी करतारपुर गुरुद्वारा

Shweta Rohira Stopped Entering At Bar: सलमान खान की राखी सिस्टर श्वेता रोहिरा को मुंबई के बार में जाने से रोका गया, पुल्कित सम्राट की पूर्व पत्नी ने जानें क्या किया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App