बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में कैंप्टनेसी को लेकर घर में घमासान देखने को मिला. वहीं असीम और सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा थम नहीं रहा है. दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि सिद्धार्थ शुक्ला ने तीन बार असीम रियाज को धक्का दे दिया. वहीं विशाल और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच भी लड़ाई हुई. दरअसल घर में एक दूसरे की गलतफहमी और कुछ गलतफहमी पैदा की गई जिसकी बाद ये लड़ाई बढ़ गई.

विशाल कहते हैं कि देवोलीना के रोने चिल्लाने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि रश्मि, हिंदुस्तानी भाहू के बीच में बातचीत हुई कि कैप्टन को लेकर भाऊ रश्मि को खड़ा करेंगे. वहीं देवोलीना विशाल से कहती हैं कि वह आग लगाने का काम कर रहे हैं. एक बार फिर असीम और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई शुरू होती है. असीम कहते हैं कि उन्होंने उनको तीन बार धक्का मारा, फिर दोनों झगड़ने लगते हैं. बिग बॉस को एक बार फिर दोनों की लड़ाई में चेतावनी जारी करनी पड़ती है कि दोनों एक दूसरे पर हाथ न उठाए.

वहीं माहिरा शर्मा इस लड़ाई के बीच हिंदुस्तानी भाउ से कहती हैं कि वह क्यों वह लड़ाई नहीं छुड़ाते हैं. तो भाऊ कहते हैं कि क्या यहां मैं ही लड़का हूं जो लड़ाई छुड़ाए. इस पर माहिरा शर्मा कहती हैं कि आप ही लड़कियों को लड़ाई छुड़ाने से मना करते हो. बाद में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सिद्धार्थ के सामने आरती से कहते हैं कि शेफाली जरीवाला इस गेम में आग लगाती हैं.

एक बार फिर विशाल और देवोलीना की लड़ाई होती है. जब माहिरा शर्मा देवोलीना को ले जाती हैं और कहती हैं कि तुम किसी पर विश्वास न करें. वहीं पारस विशाल के पास जाते हैं और कहते हैं कि ये सारी आग रश्मि की लगाई हुई है. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला एक दूसरे के साथ बैठकर बातचीत करते हैं. इस पारस के साथ शेफाली और सिद्धार्थ सुलझाते हैं.

अंत में बात कैप्टनेंसी की बात आती है, जब देवोलीना और रश्मि शहनाज के नाम पर सहमत नहीं होते. वहीं पारस छाबड़ा व कई और सदस्य हिंदुस्तानी भाऊ के नाम पर सहमत नहीं होते. जिसके बाद अंत में दोनों ही टीमें डिसाइड नहीं कर पाते कि कौन दो सदस्य दावेदार होंगे.

Nidhi Jha Sexy Video: चीप ड़ाल देबा नेट पे गाने में पवन सिंह संग निधि झा ने दिए बेहद सेक्सी पोज, वीडियो देख मचा बवाल

Anu Malik Quit Indian Idol 11: मीटू का आरोप झेल रहे संगीतकार अनु मलिक ने इंडियन आइडल जज की कुर्सी छोड़ी, महिला आयोग ने सोनी टीवी को भेजा था नोटिस, सोना महापात्रा थीं हमलावर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App