बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में जहां एक तरफ बेटी की शादी टास्क बिग बॉस ने घरवालों को दिया तो वहीं बिग बॉस में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. इतना ही नहीं, दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बात हाथपाई पर उतर आई. बिग बॉस द्वारा दोनों को समझाया गया कि घर में हिंसा मंजूर नहीं है.

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच छोटी सी बात पर लड़ाई शुरू हो जाती है और दोनों एक दूसरे को भला बुला कहते हैं. असीम सिद्धार्थ पर करियर, चुगली आदि को लेकर कहते हैं तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला का एक बार फिर एग्रेशन देखने को मिला. इतना ही नहीं माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, देवोलीना भट्टाचार्य और आरती व शेफाली जरीवाला समेत सभी इनकी लड़ाई को सुलझाते हैं.

इसके बाद शहनाज गिल को बेटी, रश्मि देसाई मां और हिंदुस्तानी भाउ को पिता बनते हैं. जिसमें सना की शादी करवानी होती है. सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई की वजह से ये टास्क नहीं हो पाया. वहीं असीम को शेफाली जरीवाला समझाती हैं कि अगर वह गाली न निकालते तो उनकी ज्यादा गलती न होती. लेकिन गाली का पार्ट ज्यादा नहीं होता.

असीम रियाज को आरती सिंह और शेफाली कहती हैं कि आज सिद्धार्थ शुक्ला पयादा बन गए हैं. आज वह माहिरा, पारस, सना आदि की बातों में गया हैं. वरना वह अपने दोस्त के साथ इतना गुस्से में व्यवाहर नहीं करते हैं. वहीं सिद्धार्थ कहते हैं कि वह क्यों सब लोगों से बना कर रखते हैं लेकिन मुझे बात करने से रोकते हैं. इसके अलावा शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलता है कि अब तक हमेशा लड़ने वाले पारस और सिद्धार्थ व माहिरा एक ग्रूप में आते दिखे.

Nora Fatehi Sexy Video: नोरा फतेही के सेक्सी वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप, हॉट अंदाज में डांस करती आईं नजर

Apana Odhaniya Se Lukwai Letu Gori Song: अजय वरुण के नए भोजपुरी गाने अपना ओढनिया से लुकवाई लेतु गोरी ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App