बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के 5वें दिन जबरदस्त हंगामे देखने को मिला. शो में शहनाज गिल, पारस और माहिरा शर्मा के बीच गहमागहमी बढ़ जाती है. माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के बीच में पारस छाबरा को लेकर लड़ाई हो जाती है. शहनाज कहती हैं कि उन्हें जलन होती है जब माहिरा से पारस बात करती हैं. वहीं बिग बॉस हाउस में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और सिद्धार्थ डे के बीच में लड़ाई होती है. इनकी लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि एक दूसरे पर पर्सनल अटैक करने लगते हैं.

इसके आगे डाइनिंग टेबल पर भी इस लड़ाई का जिक्र किया जाता है . दरअसल कोएना मित्रा सिद्धार्थ डे से कहती हैं कि उन्हें रश्मि देसाई और देवोलीना से ये नहीं कहना चाहिए कि उनके पास काम नहीं है तो वह शो में आई हैं और वह खुद अपना काम छोड़ कर आए हैं. लेकिन इस समझाने के बदले तो तीनों चारों के बीच तगड़ा झगड़ा हो जाता है. वहीं पारस, माहिरा शर्मा और शहनाज तीनों की लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि उन्हें दोनों में से एक को चुनना पड़ता है. माहिरा पारस से पूछती हैं कि उन्हें एक को चुनना होगा तो पारस शहनाज को चुनते हैं.

ये लड़ाई इस तरह होने लगती है कि ये टॉपिक कौन फेमस है कौन कम लोकप्रिय हैं इस पर चला जाता है. वहीं आगे शो में देखने को मिलता है कि देवोलीना और रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला के पैरों में वैक्स करती हैं. आगे बाथरुम में भी सिद्धार्थ डे खुद से ही बात करते नजर आती हैं. इसके बाद पारस और शहनाज आपस में बात करते नजर आते हैं. पारस कहते हैं कि माहिरा सबसे दिवा है और वह इस बात को जानती हैं और माहिरा इसीलिए थोड़ी रूखा स्वभाव हो गया है.

बिग बिग ने घरवालों ने ब्लैक रिंग का एक टास्क करवाया जिसमें लड़कियों को लड़कों को ब्लैक रिंग देना था तो उनकी रिपोर्ट कार्ड अपडेट करनी थी. इस दौरान माहिरा शर्मा और दिलजीत कौर ने अबु मलिक को ब्लैक रिंग दिया तो वहीं शेफाली बग्गा ने सिद्धार्थ शुक्ला को ब्लैक रिंग दिया. देवोलीना और कोएना ने सिद्धार्थ डे ब्लैक रिंग दिया. साथ ही बिग बॉस ने अबु मलिक शो के प्रीमियर पर मिले ब्लैक रिंग को भी इस रिपोर्ट कार्ड में अपडेट करने को कहा.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 4 october 2019 Full Episode Written Update: अनुराग के लिये इमोशनल हुई प्रेरणा बजाज छोड़ेगा बासू बाड़ी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर