बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई के बीच नॉमिनेश को लेकर घमासान देखने को मिलेंगे. दरअसल बिग बॉस ने इस बार दो सदस्यों को सेव करने का मौका दिया. जिसमें माहिरा शर्मा ने विशाल और पारस छाबड़ा को बचाया. इस बात पर देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई का बुरा लगा है कि उन्होंने उनके ग्रूप का नाम क्यों नहीं लिया.

इस टास्क में शहनाज गिल ने हिमांशी खुराना और पारस को बचाया तो वहीं पारस ने माहिरा और खेसारी को बचाया. वहीं रश्मि ने देवोलीना और हिंदुस्तानी भाऊ को सेव करती हैं. देवोलीना भट्टाचार्य ने शेफाली व रश्मि का नाम चुनती हैं. वहीं आरती सिंह ने शहनाज गिल और शेफाली को सेव किया. हिंदुस्तानी भाऊ ने हिमांशी और शेफाली को बचाया.

वहीं इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने आरती सिंह का नाम नहीं लिया जिसे लेकर आरती सिंह को काफी बुरा लगता है. दरअसल आरती सिंह ने शहनाज को बचाया था जबकि उन्होंने दोनों ही दोस्तों का सपोर्ट नहीं मिला. इसके अलावा दूध के पैकेट को लेकर माहिरा शर्मा, पारस और असीम रियाज के बीच में झगड़े देखने को मिलते हैं. दरअसल बिग बॉस ने घर का राशन भेजा था जिसे कुछ घरवाले छुपाने लगते हैं और फिर घर में लड़ाई हो जाती है.

आज के शो में खेसारी लाल याद नया शेविंग स्टाइल देखने को मिलता है. पारस छाबड़ा ने उनका ये शेविंग बनाया है जिसे लेकर घरवाले उनका मजाक भी उड़ाते हैं. इसके अलावा बिग बॉस ने घर में एक टास्क दिया जिसमें शेफाली जरीवाला और देवोलीना भट्टाचार्य को चोर बनाने का टास्क दिया. जिसमें जो सामान ये दोनों सदस्यों द्वारा चोरी किया गया सामान वापस नहीं मिलेगा.

Dhvani Bhanushali Sexy Video: सिंगर ध्वनि भानुशाली के हॉट एंड बोल्ड अंदाज को देख आप भी हो जाएंगे बेकरार, सेक्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर ढा रहीं कहर

Bigg Boss 13 : माहिरा शर्मा, असीम रियाज और पारस छाबड़ा समेत घर के कंटेस्टेंट के बीच खाने पीने की चीजों को लेकर हुई लड़ाई