बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस के आज के एपिसोड में शुरुआत में बोल बच्चन का टैग घर के एक कंटेस्टेंट को देने को कहा. इस टास्क के दौरान घर में हिंदुस्तान भाऊ, अरहान खान, विशाल, शेफाली जरीवाला समेत सभी लोगों की बीच में लड़ाई देखने को मिली. इस दौरान विशाल और हिंदुस्तानी भाऊ की बहस तेज हो गई और दोनों की बहुत तेज लड़ाई हो गई. वहीं खेसारी लाल यादव को शेफाली, सिद्धार्थ शुक्ला, सना ने ये टास्क दिया. वहीं विशाल, पारस, देवोलीना समेत कई घरवालों ने हिंदुस्तान भाऊ को बच्चन बोल का टैग दिया.

इसके अलावा लीडर का टैग घरवालों ने विशाल को दिया. घर के दोनों ग्रूप सिद्धार्थ वाले और पारस वाले ने विशाल को ही चुना. वहीं इसके अलावा तीसरा टैग दिशाहीन का टैग देने के लिए शेफाली जरीवाला ने चुना गया. वहीं स्लो मोशन के लिए रश्मि देसाई को चुना गया. इसके बाद हिमांशी खुराना को घरवालों ने गायब का टैग दिया. अगला टैग एंटरटनेर का टैग देवोलीना को चुना.

सलमान खान की जब एंट्री होती है तो वह बताते हैं कि ऑडियंस ने बताया कि स्लो मोशन रश्मि देसाई ही हैं, वहीं दिशाहीन का टैग हिमांशी खुराना को मिला. इस बीच सलमान खान ने रश्मि देसाई को सुनाया और कहा कि उन्होंने कैप्टन के दावेदारी के लिए विशाल को क्यों चुना. क्योंकि आप तो अरहान खान को भी चुन सकती थी क्योंकि वह भी राक्षस वाले टास्क में थे. इसके बाद सलमान खान ने टोंट मारा कि क्या उन्होंने ये तो नहीं सोचा कि अरहान खान के साथ तो उनकी दोस्ती अच्छी है तो क्यों न वह दूसरे से अच्छी दोस्ती कर ले.

शो में आगे अरहान खान को बोल बच्चन का टैग मिला. साथ ही सलमान खान कहते हैं कि असीम ने ये चीज सही कैच की है. वहीं हिंस्तानी भाऊ से ये टैग छीन कर अरहान खान को मिला. वहीं कायर का टैग अरहान खान से छीनकर विशाल को दिया गया.

Amrita Rao Sexy Photo Video: अमृता राव की हॉटनेस और बोल्डनेस के आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें एक्ट्रेस की सेक्सी फोटो वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App